scorecardresearch
 
टीवी

बिकिनी फोटोज, टैटू, बढ़े वजन को लेकर ट्रोल हुईं ये एक्ट्रेसेज, दिया मुंहतोड़ जवाब

सायंतनी घोष
  • 1/8

एक्टर्स टेलीविजन इंडस्ट्री से हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. कभी वे अपने कपड़ों के कारण ट्रोल हुईं, तो कभी वजन को लेकर. एक्ट्रेस अपनेआप को फिट एंड फाइन रखने के लिए पूरी मेहनत करती हैं. वे अपनी फिटनेस की तरफ बेहद ध्यान देती हैं. एक्ट्रेस को लेकर दर्शकों के मन में काफी सवाल होते हैं, जैसे कि वो एकदम स्लिम होनी चाहिए या फिर उन्हें ऐसे कपड़े पहनने चाहिए आदि. लेकिन टेलीविजन की कई एक्ट्रेस ऐसी हैं जिन्होंने ट्रोल होने का बाद भी हार नहीं मानी और मुंहतोड़ जवाब देते हुए आगे बढ़ीं.

सायंतनी घोष
  • 2/8

सायंतनी घोष


टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन 4’ की एक्ट्रेस सायंतनी घोष ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान एक शख्स ने उन्हें बॉडी शेम किया. आपको बता दें उस शख्स ने एक्ट्रेस से उनके इनरवियर का साइज पूछा, जिसके बदले में उन्होंने ‘वर्ल्ड हेल्थ डे’ के मौके पर उसे मुंहतोड़ जवाब दिया. अपने पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने उन स्लोगन की क्लास लगाई जो सोशल मीडिया पर लड़कियों की बॉडी शेमिंग करते हैं. 
picture credit: @sayantanighosh0609

निया शर्मा 
  • 3/8

निया शर्मा 

निया शर्मा अपने किरदार के साथ-साथ अपने फैशन सेंस को भी काफी मेंटेन रखती हैं. निया खुद बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं. निया अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर ट्रोल होती हैं, लेकिन आपको बता दें निया ने उन ट्रोल्स को नजर अंदाज करते हुए अपने काम पर ध्यान दिया. 
picture credit: @niasharma90

सोनारिका भदौरिया
  • 4/8

सोनारिका भदौरिया


टीवी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने सुपरहिट माइथोलॉजिकल शो 'देवों के देव महादेव' में मां पार्वती का किरदार निभाया था. सोनारिका को मां पार्वती के किरदार में काफी पसंद किया गया. कुछ समय पहले सोनारिका ने अपने सोशल मीडिया पर बिकिनी में पिक्चर शेयर की थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्म सांसें से बॉलीवुड में डेब्यू किया. ट्रोल्स  का ये कहना था कि बिकिनी में पिक्चर शेयर करने के बाद सोनारिका को डेब्यू फिल्म मिली. इस बात को सुन एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनकी पर्सनल लाइफ है, और वह उन तस्वीरों को पोस्ट करके कुछ भी साबित नहीं करना चाहती थी.
picture credit: @bsonarika

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया
  • 5/8

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी खूबसूरत एक्ट्रेस में से हैं. दिव्यांका को भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. एक शख्स ने उन्हें सही कपड़े पहनने को लेकर ट्रोल किया, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें औरतों की इज्जत करनी चाहिए. 
picture credit: @divyankatripathidahiya

वीजे बानी
  • 6/8

वीजे बानी

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं वीजे बानी लोगों की गलत बातों को अक्सर इग्नोर करती हैं. कुछ समय पहले एक्ट्रेस को टैटू को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं, जिसपर कई लोगों ने उन्हें ‘टैटू की दुकान’ बताया. इन बातों को सुन बानी ने मुंहतोड़ जवाब दिया था. आपको बता दें बानी इन बातों से काफी बेफिक्र रहती हैं और उनको ऐसे ट्रोल्स से कोई भी फर्क नहीं पड़ता. 
picture credit: @banij

रिताशा राठौर
  • 7/8

रिताशा राठौर


रिताशा राठौर अपनी कर्व्स को फ्लॉन्ट करती हमेशा दिखाई दी हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती हैं. जिसके कारण वे काफी बार ट्रोल भी हुई हैं, लेकिन एक्ट्रेस को इस बात की परवाह नहीं है.
picture credit: @rytash

प्रिया मलिक
  • 8/8

प्रिया मलिक


बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिका को भी सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग से गुजरना पड़ा. अभिनेत्री को यह कहते हुए ट्रोल किया गया है कि वह असल से ज्यादा प्लास्टिक लगती हैं.