scorecardresearch
 
टीवी

सारा खान से दिव्यांका त्रिपाठी तक, वो सेलेब्स जिन्हें प्यार में मिला धोखा, टूटा दिल

दिव्यांका त्रिपाठी, सारा खान
  • 1/11

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सेलेब्स को लेकर अक्सर ब्रेकअप और पैचअप की खबरें चर्चा में आई हैं. इसके पीछे की वजह रही पार्टनर का धोखा देना. किसी दूसरे के साथ संबंध बनाना. इन बातों का खुलासा खुद सेलेब्स ने इंटरव्यूज में किया है. आज हम इन्हीं के बारे में चर्चा करने वाले हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी
  • 2/11

दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा का प्यार आठ साल चला था, लेकिन दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. शरद ने दिव्यांका को धोखा दिया था. शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी पूरी तरह टूट गई थीं.

दिव्या अग्रवाल
  • 3/11

स्पिलिस्टविला से प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल सुर्खियों में आए थे. दोनों की शो में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी, लेकिन जब प्रियांक 'बिग बॉस' में आए तो उनका झुकाव बेनाफ्शा सूनावाला की ओर दिखा. दिव्या ने उस समय उनसे अपने रास्ते अलग कर लिए थे. दिव्या ने इस शो में बतौर गेस्ट आकर प्रियांक की खूब धज्जियां उड़ाई थी और नेशनल टीवी पर ही उन्होंने अपना ब्रेकअप भी अनाउंस कर दिया था. आजकल दिव्या, वरुण सूद संग ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में आई हुई हैं. 

एजाज खान
  • 4/11

एजाज खान और अनीता हसनंदानी के चर्चा दूर-दूर तक हुए हैं. एक समय ऐसा आया था जब एजाज ने बुरी तरह से अनीता का दिल तोड़ा था. उन्होंने किसी और के लिए उन्हें चीट करना शुरू कर दिया था. एजाज कई इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि जीवन में केवल एक बार उन्होंने अपनी एक्स को धोखा दिया, जिसका उन्हें आजतक पछतावा है. 

रूबीना दिलैक
  • 5/11

'छोटी बहू' की शूटिंग के दौरान ही अविनाश और रूबीना दिलैक के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. जब इनका ब्रेकअप हुआ तो मानो रूबीना दिलैक अंदर तक टूट गई थीं. इस ब्रेकअप का रूबीना पर काफी निगेटिव असर पड़ा था. रूबीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अविनाश उन्हें धोखे में रख रहे थे, जिसके बाद उन्होंने उनसे अपने रास्ते अलग किए.

सना खान
  • 6/11

सना खान और कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के लिंकअप की जितनी तेजी से फैली थीं, उससे ज्यादा तेजी से इनके ब्रेकअप की खबरें फैलीं. सना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि मेल्विन ने उन्हें धोखा दिया है. इसके साथ ही सना ने कई और आरोप भी लगाए थे, जिसे सुनकर सना के फैन्स काफी शॉक्ड रह गए थे. 

जेनिफर विंगेट
  • 7/11

जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर के चर्चे दूर-दूर तक रहे. दोनों ने शादी भी रचा ली थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. जेनिफर ने भी करण पर चीट करने का आरोप लगाया था. आज जेनिफर इंडस्ट्री में अच्छा काम कर रही हैं और ऊंचाइयां छू रही हैं. 

अनुषा दांडेकर
  • 8/11

करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर छह साल तक रिलेशनशिप में रहे. दोनों की शादी होने वाली थी, लेकिन अचानक दोनों ने अपनी राह अलग कर ली. अनुषा को याद कर जब करण ने 'बिग बॉस 15' में बताया था कि दोनों को एक साथ बैठकर बात करने का मौका नहीं मिला तो अनुषा ने उनपर चीट करने का आरोप लगाया था. 

काम्या पंजाबी
  • 9/11

एक वक्त था जब करण पटेल और काम्या पंजाबी एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अचानक हुए दोनों के ब्रेकअप से हर कोई शॉक्ड हो गया था. कहा गया था कि काम्या को जब करण डेट कर रहे थे, तब अंकिता उनकी जिंदगी में आईं और रंग में भंग डाल दिया. वहीं, काम्या अब शलभ दांग के साथ हैपिली मैरिड हैं. 

निशा रावल
  • 10/11

हाल ही में निशा रावल ने पति करण मेहरा पर मारपीट और घरेलू हिंसा के साथ धोखा देने का आरोप लगाया. दोनों का एक बेटा है जो निशा के साथ रहता है. इस समय निशा 'लॉक अप' में नजर आ रही हैं. वहीं, करण स्क्रीन से दूर हैं. 

सारा खान
  • 11/11

सारा खान आजकल 'लॉक अप' में नजर आ रही हैं. सारा जब 17 साल की थीं तो वह कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' में आई थीं. उस समय सारा, अली मर्चेंट को डेट कर रही थीं. दोनों ने शो में शादी रचाई, लेकिन शो से बाहर आकर दोनों ने रास्ते अलग कर लिए. सारा ने हाल ही में 'लॉक अप' में खुलासा किया कि अली उनपर चीट कर रहे थे. अली ने यह एक बार नहीं कई बार किया.