scorecardresearch
 
टीवी

मिस शिमला रह चुकी हैं बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक, किन्नर बहू से मिली पहचान

रुबीना दिलैक
  • 1/10

रुबीना दिलैक टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रही हैं. रुबीना के बिग बॉस 14 में आने के बाद उनके चर्चे और ज्यादा बढ़ गए हैं. रुबीना बिग बॉस के घर में अपनी शादी को दूसरा मौका देने के लिए पति अभिनव शुक्ला संग आई थीं. हालांकि उनका गेम इतना दमदार रहा कि शो जीत गईं. 

रुबीना दिलैक
  • 2/10

रुबीना में अपने बिग बॉस के सफर की शुरुआत काफी सही की थी. शुरुआती दिनों में रुबीना की दोस्ती जैस्मिन भसीन से हुई थी, जो बाद में बिगड़ी. शो में राहुल वैद्य और रुबीना के बीच हमेशा ठनी रही. इसके अलावा उनकी खूब बहस और लड़ाईयां भी हुईं, लेकिन रुबीना ने कभी भी हार नहीं बनी. 

रुबीना दिलैक
  • 3/10

कई ऐसे मौके भी आए हम उन्होंने काफी मस्ती की. रुबीना ने बिग बॉस को अपने शो में आने की सच्चाई बताई थी, जिसकी वजह से फैंस को और घरवालों को बड़ा झटका लगा था. उन्होंने बताया था कि अभिनव और वे शादी तोड़ने वाले थे और एक दूसरे को दूसरा मौका देने के लिए शो पर आए थे. 

रुबीना दिलैक
  • 4/10

इस शो की वजह से ना सिर्फ रुबीना और अभिनव की शादी बची, बल्कि उनका रिश्ता और ज्यादा मजबूत हो गया. दोनों ने घरवालों के साथ-साथ होस्ट सलमान खान की निंदा और डांट का भी सामना किया. दोनों का गेम काफी स्ट्रॉन्ग था और रुबीना की बेबाकी ने उन्हें और फेमस बनाया. यही बातें हैं जो उन्हें फिनाले तक भी लेकर गईं.

रुबीना दिलैक
  • 5/10

रुबीना दिलैक का जन्म 26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था. उन्होंने शिमला पब्लिक स्कूल और सेंट बेडेस कॉलेज से पढ़ाई की है. रुबीना के पिता एक लेखक हैं और उन्होंने कई हिंदी किताबें लिखी हैं. शुरुआत में रुबीना ने बहुत से ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लिया था और साल 2006 में मिस शिमला का खिताब भी जीता था. साल 2008 में उन्होंने मिस नार्थ इंडिया पेजेंट को भी जीता था, जो चंडीगढ़ में आयोजित हुआ था. 

रुबीना दिलैक
  • 6/10

करियर की बात करें तो रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो छोटी बहू से की थी. इस शो में वो बेहद सीधी-सादी बहू के किरदार में थीं. शो में उनकी सादगी फैंस को काफी पसंद आई. सीरियल काफी पॉपुलर हुआ. पहले ही शो से रुबीना को घर-घर में पहचान मिली. 

रुबीना दिलैक
  • 7/10

शो छोटी बहु में रुबीना ने एक्टर अविनाश सचदेव के अपोजिट रोल काम किया था. शो इतना हिट हुआ कि उसका दूसरा सीजन भी आया. दूसरे सीजन में भी रुबीना ही लीड रोल में थीं. साथ ही रुबीना-अविनाश की जोड़ी हिट हो गई और दोनों असल जिंदगी में डेट करने लगे. 

रुबीना दिलैक
  • 8/10

हालांकि यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. साल 2012 में रुबीना शो सास बिना ससुराल में नजर आई थीं. इस शो में उनके कैरेक्टर का नाम स्माइली था. इसके बाद 2013 में वो पुनर्विवाह एक नई उम्मीद में नजर आई थीं. दोनों ही शोज में उन्हें पसंद किया गया. 

रुबीना दिलैक
  • 9/10

इसके बाद रुबीना ने शो देवों के देव महादेव में सीता के किरदार निभाया था. वह शो जीनी और जूजू में नजर आईं. हालांकि साल 2016 में उन्हें एक ऐसा ही शो मिल जिसने उन्हें फिर से चर्चा में ला दिया. यह शो था शक्ति-अस्तित्व के एहसास की. इस शो में रुबीना ने एक किन्नर का किरदार निभाया था, जिसके चर्चे खूब हुए. 

रुबीना दिलैक
  • 10/10

साल 2018 में रुबीना दिलैक ने टीवी एक्टर और अपने बॉयफ्रेंड रहे अभिनव शुक्ला संग शादी रचा ली थी. दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी और शादी की तस्वीरें भी बीच खूब वायरल हुई थीं. फैंस के लिए यह एक फेयरी टेल वेडिंग थी, हालांकि बिग बॉस में खुलासा हुआ कि यह शादी भी मुश्किलों से भरी रही है.