scorecardresearch
 
टीवी

16 की उम्र में Rakhi Sawant ने कराई थी ब्रेस्ट सर्जरी, बोलीं- ये जिंदगी का सबसे डरावना एक्सपीरियंस

राखी सावंत
  • 1/7

लाइमलाइट में कैसे रहना है ये भला राखी सावंत से बेहतर कौन जान सकता है. कभी अपने लुक्स तो कभी अपनी कॉन्ट्रोवर्शियल शादी को लेकर राखी सावंत चर्चा में बनी ही रहती हैं. अब राखी ने अपनी जिंदगी के डरावने एक्सपीरियंस को बयां करके एक बार फिर से चर्चा बटोर ली है. 

राखी सावंत
  • 2/7

राखी जब बिग बॉस 15 के घर में थीं, तब एक्ट्रेस ने रिवील किया था कि उन्होंने 16 साल की कम उम्र में ब्रेस्ट सर्जरी कराई थी. एक बात तो कहनी पड़ेगी कि राखी सावंत ने हमेशा ही अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में बेबाकी से बात की है. उन्होंने दुनिया के सामने अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर कभी भी शर्म महसूस नहीं की. 

राखी सावंत
  • 3/7

राखी सावंत ने हाल ही में Etimes संग बातचीत में अपनी जिंदगी के इस डरावने एक्सपीरियंस को एक बार फिर से दोहराया. राखी ने बताया कि जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की थी तब कॉस्मेटिक सर्जरी का काफी ट्रेंड था. राखी ने कहा- ब्रेस्ट सर्जरी. ये बहुत डरावना था. जब मैं सिर्फ 15-16 साल की थी, उस समय मैंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी. ये बहुत-बहुत ज्यादा खतरनाक था. मैं बच्ची थी. मैं बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती थी. 

राखी सावंत
  • 4/7

राखी ने आगे कहा- उस समय मिस वर्ल्ड से लेकर मिस यूनिवर्स तक सभी सर्जरी करा रही थीं. उस समय हर किसी ने कहा कि अगर तुम बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हो तो तुम्हारी बॉडी और तुम्हारा फेस सबकुछ परफेक्ट होना चाहिए. मैं उस समय अधूरी थी, तो मैं ऑपरेशन थिएटर में जाकर लेट गई और एक कूल गर्ल से हॉट गर्ल बन गई.
 

राखी सावंत
  • 5/7

अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए राखी ने बताया कि उन्होंने अंबानी परिवार की पार्टीज में एक वेट्रेस के तौर पर भी काम किया है. राखी ने ये भी कहा कि बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले उन्हें अपने सपनों के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा है. 

राखी सावंत
  • 6/7

राखी सावंत की पर्सनल लाइफ की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पति रितेश संग अपनी शादी को खत्म करने का ऐलान करके हर किसी को हैरान कर दिया. राखी ने बिग बॉस 15 में दुनिया को पहली बार अपने पति से रूबरू कराया था. शो में राखी रितेश के लिए अपने प्यार के कसीदे पढ़ती हुई नजर आई थीं, लेकिन शो खत्म होने के कुछ दिनों के अंदर ही राखी रितेश से अलग हो गईं. 
 

राखी सावंत
  • 7/7

जहां तक ब्रेस्ट सर्जरी की बात है तो राखी सावंत कई बार इस बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि राखी ने यहां तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है. खैर हम एक्ट्रेस को उनकी आगे की लाइफ के लिए गुड लक विश करते हैं. 

 

(Photo Credit- Rakhi Sawant Instagram)