scorecardresearch
 
टीवी

2022 में बच्चे की प्लानिंग कर रही थीं Rakhi Sawant, बोलीं- रितेश के पैर पकड़कर रोई कि मुझे ना छोड़ो

राखी सावंत
  • 1/9

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की मैरिड लाइफ फैंस के लिए एक सवाल बन गई है. 2019 में अपनी सीक्रेट वेडिंग के फोटो शेयर करके राखी सावंत ने फैंस के बीच हलचल मचा दी थी. अब बिग बॉस 15 में जब राखी के पति दुनिया के सामने आए, तो शो खत्म होने के बाद रितेश और राखी का रिश्ता भी खत्म हो गया है. राखी सावंत ने रविवार को अपने पति से अलग होने का ऐलान करके सभी को हैरान कर दिया. 

राखी सावंत
  • 2/9

ई टाइम्स टीवी को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने रितेश संग अपने रिश्ते का कड़वा सच सबको बताया है. राखी ने कहा- मैं अभी भी रितेश से प्यार करती हूं. अगर वो मेरे पास वापस आना चाहते हैं तो मैं एक साल तक उनका इंतजार करूंगी. मैं काफी उदास हूं.
 

राखी सावंत
  • 3/9

कब और कैसे टूटा रितेश संग राखी का रिश्ता? इसपर राखी ने बताया- अलग होने का फैसला रितेश का था. शुक्रवार  (Friday) पूरा दिन वो मेरे साथ थे. हम रविवार को बहुत नॉर्मली उठे थे. लेकिन फिर अचानक उसने अपना बैग पैक करना शुरू कर दिया और कहा कि वो मुझसे अलग हो रहे हैं, क्योंकि उनके लीगल इश्यू काफी बढ़ गए हैं. ऊपर वाला जानें उस सुबह उनकी किस्से बात हुई थी, जिसने उन्हें ये फैसला लेने पर मजबूर किया. 

राखी सावंत
  • 4/9

राखी ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने और रितेश ने  2022 में बच्चा पैदा करने की प्लानिंग की थी. लेकिन अभी कैसे?

राखी सावंत
  • 5/9

राखी ने बताया कि रितेश जाने के बाद अब उनकी कॉल भी पिक नहीं कर रहे हैं. राखी ने आगे कहा कि उन्होंने और उनकी मां ने रितेश को रोकने की कोशिश भी की थी. रितेश के जाने पर राखी की मां काफी रोईं.  

राखी सावंत
  • 6/9

क्या फेमस होने और पब्लिसिटी के लिए रितेश बिग बॉस में गए थे? इस सवाल पर राखी ने कहा- हां, बहुत कुछ बनना चाहते हैं और शो से निकलने से पहले उन्होंने मुझसे कहा था कि हमारी शादी लीगल नहीं है. राखी के जवाब से ये तो साफ हो गया है कि रितेश बिग बॉस में राखी के पति बनकर सिर्फ फेमस होने के लिए ही आए थे. 

राखी सावंत
  • 7/9

राखी ने आगे बताया कि उन्हें पहले ही इस चीज का एहसास हो गया था कि बिग बॉस 15 के बाद रितेश उन्हें छोड़ देंगे. राखी ने कहा- मुझे लग रहा था कि वो मेरे घर में सिर्फ बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले के लिए ही रह रहे हैं. बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में है कि आपको 2 करोड़ रुपये देने होंगे, अगर आपने फिनाले अटेंड नहीं किया तो. वो तो मुझे मीडिया के सामने ना किस कर रहे थे और ना टच. मैं ही उन्हें किस कर रही थी. वो शर्मीले हैं, लेकिन उन बातों से जरूर ज्यादा लगने लगा था. 

राखी सावंत
  • 8/9

राखी सावंत की शादी फैंस के लिए एक मिस्ट्री बन चुकी है. पहले सीक्रेट वेडिंग, फिर रितेश का अचानक सामने आ जाना, फिर दोनों का अपनी शादी को लीगल ना मानना और अब रितेश और राखी का अलग हो जाना. फैंस तो समझ ही नहीं पा रहे हैं कि राखी सावंत की मैरिड लाइफ आखिर इतनी कॉम्प्लिकेटेड क्यों है. खैर ये तो राखी ही बता सकती हैं.

राखी सावंत
  • 9/9

(Photo Credit- Rakhi Sawant Instagram)