scorecardresearch
 
टीवी

Jay Bhanusali को भारी पड़ी ये 6 गलतियां, मशहूर होकर भी बिग बॉस से हुए बाहर

जय भानुशाली
  • 1/8


सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे पॉपुलर एक्टर जय भानुशाली ने लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने के बाद बिग बॉस 15 में पार्टिसिपेट किया. जय की एंट्री को लास्ट मिनट एंट्री बताया गया. सभी को उम्मीद थी कि जय भानुशाली शो की टीआरपी बूस्ट करेंगे और इसे एंटरटेनिंग बनाएंगे. लेकिन हुआ इसका उल्टा. 

जय भानुशाली
  • 2/8

जय भानुशाली ने शो को एंटरटेनिंग बनाने की बजाय इसे बोरिंग बना दिया. इसी का नतीजा है कि दर्शकों की कम वोटिंग के कारण जय को बिना ट्रॉफी लिए बेघर होना पड़ा. जय के शॉकिंग एविक्शन से कंटेस्टेंट्स ही नहीं उनके फैंस भी निराश हैं. लेकिन क्या करें, जय ने ऐसा कुछ किया भी नहीं कि लोग उन्हें वोट करें. अपनी इस रिपोर्ट में जानते हैं वो 6 गलतियां जिनकी वजह से जय को एलिमिनेट होना पड़ा.
 

जय भानुशाली
  • 3/8


इमेज कॉन्सियस होना
जय भानुशाली, टीवी का एक बड़ा नाम, जिनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है. कई उन्हें अपना आइडल भी मानते हैं. स्टारडम के शिखर पर मौजूद जय रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी रियलिटी ही नहीं दिखा पाए. इन पूरे 2 महीनों में वो इमेज कॉन्सियस ही रहे. खुलकर जय ने गेम नहीं खेला. अपने विचारों और सिद्धांतों में वे उलझकर रह गए.

जय भानुशाली
  • 4/8

फ्रंटफुट पर ना खेलना
जय भानुशाली ने बिग बॉस का गेम फ्रंटफुट पर नहीं खेला. इतने बड़े सितारे और गेमर से फैंस खुलेआम खेलने की उम्मीद करते हैं. जय शो में दबे हुए, शांत, हैरान-परेशान, कंफ्यूज ही दिखे. कम लोग जानते हैं कि जय ने तकरीबन सारे रियलिटी शोज को देखा है. इन शोज की अच्छी परख होने के बावजूद जय बिग बॉस के गेम में फिसड्डी साबित हुए.

जय भानुशाली
  • 5/8


रिश्ते बनाने से चूके
जैसे कि सलमान खान हर वीकेंड का वार में कहते हैं कि ये रिश्तों का शो है. यहां भी जय भानुशाली चूकते दिखे. जय की पहले विशाल कोटियन से दोस्ती थी. जो कि दुश्मनी नें बदल गई, फिर तेजस्वी प्रकाश से भी जय का कटऑफ दिखा. जय को दूसरों के प्रति बैर रखते हुए देखा गया. जय घरवालों से दूरी बनाकर चलते थे. उनका शो में कोई स्ट्रॉन्ग कनेक्शन नहीं बना. इसलिए किसी ने बिग बॉस के गेम में उन्हें फेवर नहीं किया और वो गेम में पीछे होते चले गए.
 

जय भानुशाली
  • 6/8


गेम में ऑफ ट्रैक जाना
जय भानुशाली में टास्क को लेकर जीतने का जुनून नहीं दिखा. जय टास्क में अपना अलग ही पॉइंट रखते थे. साफ कहें तो जय भानुशाली कई मौकों पर ऑफट्रैक गए. जिसका खामियाजा ये हुआ कि लोग अपने चहेते एक्टर से कनेक्ट नहीं कर पाए. जय की रीजनिंग को लोग पचा नहीं पाए.
 

जय भानुशाली
  • 7/8


स्विच इन पर्सनैलिटी
बिग बॉस में आने से पहले जय को लोग हमेशा हंसने-मुस्कुराने वाली शख्सियत समझते थे. लेकिन बिग बॉस में उनका एग्रेसिव साइड नजर आया. वो एंटरटेनिंग, फन लविंग और हंसुमख जय लोगों को नजर नहीं आया. ऑडियंस को जय की चेंज हुई ये पर्सनैलिटी समझ नहीं आई. 

जय भानुशाली
  • 8/8


ओवर कॉन्फिडेंट होना
क्योंकि जय टीवी का बड़ा नाम हैं इसलिए वे शुरू से गेम को लेकर ओवर कॉन्फिडेंट दिखे. जय को लगता था कि फैंस उन्हें बचा लेंगे. जय दूसरे घरवालों को कम आंकते थे. खासकर प्रतीज सहजपाल. अपने पॉइंट्स को साबित करने से भी चूक जाते थे. अंत में जय का ये ओवर कॉन्फिडेंस ही उन्हें ले डूबा.