scorecardresearch
 
टीवी

वापसी को तैयार दीपिका-रुबीना के शो, जानें कैसा रहा दूसरी पारी का सक्सेस रेट

ससुराल सिमर का
  • 1/9

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सीरियल आए हैं, जिन्हें खूब पसंद किया गया. टीवी क्वीन एकता कपूर संग अन्य ने आज तक कई बढ़िया सीरियल दर्शकों को परोसे हैं. इनमें से कई शोज को अपार सफलता मिलने के बाद कभी जनता की डिमांड पर या फिर कहानी को आगे आगे बढ़ाने के लिए इनके सीजन 2 को लेकर आया गया. इस लिस्ट में नया नाम सुसराल सिमर का सीरियल का जुड़ गया है. आइए आपको बताएं और किन सीरियल्स के आ चुके हैं नए सीजन.

साथ निभाना साथिया 
  • 2/9

साथ निभाना साथिया - देवोलीना भट्टाचार्जी के इस सीरियल को दर्शक हमेशा से प्यार देते आए हैं. गोपी वहू और कोकिलाबेन के बीच की केमिस्ट्री किसे पसंद नहीं है. सीरियल काफी लम्बे समय तक चलने के बाद बंद हुआ तो फैंस ने ये जाहिर करने में कमी नहीं की कि वह इसे मिस कर रहे हैं. ऐसे में 2020 में साथ निभाना साथिया 2 के साथ मेकर्स वापस आए. इस शो को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

जमाई राजा 2
  • 3/9

जमाई राजा - जमाई राजा अपने समय के बेस्ट शोज में से एक रहा है. इस शो की पॉपुलैरिटी को देखते हुए इसके सीजन 2 को लाया गया था और अब इसके वेब वर्जन जमाई राजा 2.0 को एकता कपूर जी5 पर लेकर आई हैं, जिसे पसंद किया जा रहा है. 

कुबूल है
  • 4/9

कुबूल है - करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति के फेमस सीरियल कुबूल है के सीजन 2 को भी एकता कपूर जी 5 पर लेकर आई हैं. कुबूल है 2.0 को वेब शो के रूप में वापस लाया गया है. दर्शकों के बीच इसे लेकर लम्बे समय से उत्साह था और अब दर्शक इसे चाव से देखने में लगे है और पसंद भी कर रहे हैं. 

दिल मिल गए 
  • 5/9

दिल मिल गए - दिल मिल गए 2000s के सबसे पॉपुलर और टॉप सीरियल्स में से एक रहा है. डॉक्टर अरमान मलिक और रिद्धिमा गुप्ता की लव स्टोरी और संजीवनी हॉस्पिटल की कहानी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. हालांकि करण सिंह ग्रोवर के बिना जब इस सीरियल का सीजन 2 आया तब फैंस काफी निराश हुए थे. 

नागिन 
  • 6/9

नागिन - नागिन अभी तक की सबसे पॉपुलर और सफल टीवी फ्रैंचाइजी है. इस फ्रैंचाइजी की शुरुआत मौनी रॉय से हुई थी और इसे दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि मेकर्स इसके पांच सीजन अभी तक ला चुके हैं. आज भी नागिन को खूब पसंद किया जा रहा है. 

इस प्यार को क्या नाम दूं 
  • 7/9

इस प्यार को क्या नाम दूं - बरुन सोबती और सनाया ईरानी की केमिस्ट्री ने इस सीरियल में आग लगा दी थी और दर्शक अपने आप को दोनों के प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाए थे. हालांकि इसके बाद ही बरुन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला किया था. जब बिना बरुन सोबती के सीजन 2 आया तो फैंस निराश हुए. हालांकि इसके बाद सीजन 3 में बरुन सोबती को दोबारा वापस लाया गया था और उसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था. हालांकि सनाया ईरानी का दोनों नए सीजन्स में ना होना फैंस को खटका जरूर था. 

कवच
  • 8/9

कवच - इस सीरियल के सीजन 1 में मोना सिंह, विवेक दहिया और महक चहल नजर आई थीं. सीरियल की थीम सुपरनैचुरल थी और उस समय इसे बेहद प्यार दिया गया था. इसके कुछ समय बाद सीजन 2 आया, जिसमें दीपिका सिंह संग नमिक पॉल ने काम किया था. कवच सीजन 2 को पहले जिससे से कम पसंद किया गया था. 

24 
  • 9/9

24 - अनिल कपूर के थ्रिलर टीवी सीरियल 24 को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था, जिसके बाद इसके सीजन 2 को मेकर्स लेकर आए थे. हालांकि सीजन 1 के जैसा प्यार सीजन 2 को नहीं मिल पाया था.