scorecardresearch
 
टीवी

दिलीप जोशी से लेकर मुनमुन दत्ता तक, तारक मेहता के स्टार्स के ये हैं फर्स्ट शो

दिलीप और मुनमुन
  • 1/9

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 28 जुलाई को 13 साल पूरा कर रहा है. असित कुमार मोदी का ये शो फैंस को खूब एंटरटेनन कर रहा है. शो की कास्ट फैंस के दिलों में एक खास जगह रखती है. दिलीप जोशी से लेकर मुनमुन दत्ता तक हर किसी की अपनी एक अलग पहचान है. इस शो ने सभी को खूब नेम-फेम दिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तारक मेहता के स्टार्स ने किन शोज से टीवी में डेब्यू किया था? आइए डालते हैं एक नजर...

दिलीप
  • 2/9

दिलीप जोशी
सभी के फेवरेट जेठालाल (दिलीप जोशी) ने फिल्मों और टीवी दोनों में काम किया है. उनका पहला शो 1994 में कभी ये कभी वो था.  शो में वो वासु के रोल में थे. हालांकि, दिलीप को इस शो से पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी. 

मुनमुन
  • 3/9


मुनमुन दत्ता
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता ने 2004 में डेब्यू किया था. इस शो का नाम था हम सब भारती. दिलीप जोशी भी इस शो का हिस्सा थे.

सुनैना और शैलेश
  • 4/9

शैलेश लोढ़ा
शैलेश शो में एक राइटर की भूमिका निभा रहे हैं. रियल लाइफ में भी शैलेश लिखते हैं. उन्होंने कॉमेडी सर्कस (2007) से टीवी में डेब्यू किया था.

वहीं शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि का रोल निभाने वाली सुनैना ने शो संतान से 2007 में टीवी डेब्यू किया था. वो हमसे है लाइफ, कुबूल है, Yam Hain Hum, एक रिश्ता साझेदारी कै जैसे सीरियल भी कर चुकी हैं.  
 

दिशा वकानी
  • 5/9

दिशा वकानी
दिशा शो में दयाबेन के रोल में हैं. हालांकि, पिछले कई सालों से वो शो से गायब हैं. दिशा ने 2002 में शो खिचड़ी से टीवी में डेब्यू किया था. शो में उनकी गेस्ट अपीरियंस थी. दिशा कई फिल्मों में भी दिख चुकी हैं. इसके अलावा वो गुजराती प्ले भी करती नजर आईं.
 

राज और दिलीप
  • 6/9


राज अनादकत
राज शो में टपु के रोल में हैं. उन्होंने 2016 में डेब्यू किया था. वो शो एक रिश्ता साझेदारी का में नजर आए थे. शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने राज को पहचान दी.

श्याम
  • 7/9

श्याम पाठक
तूफान एक्सप्रेस के पत्रकार पोपटलाल (श्याम पाठक) को कौन नहीं जानता. शो में सबकी दुनिया हिलाने वाले पोपटलाल ने 2008 में करियर शुरू किया था. वो जसुबेन जयंतीलाल जोशी की ज्वॉइंट फैमिली में दिखे थे. टीवी डेब्यू से पहले श्याम ने चाइनीज फिल्म भी की थी.
 

अंबिका
  • 8/9

अंबिका रंजनकर
शो में अंबिका रंजनकर मिसेज कोमल हाथी के रोल में हैं. अंबिका शुरुआत से शो का हिस्सा हैं. उन्होंने 1992 में शो P.A Saahab से डेब्यू किया था. उन्होंने कई शोज में काम किया है. वो दिलीप के साथ शो शुभ मंगल सावधान का भी हिस्सा रहीं.
 

तनुज
  • 9/9


तनुज महाशब्दे 
शो में तनुज कृष्णन अय्यर के रोल में हैं. उन्होंने शो में अपनी अहम जगह बना ली है. तनुज ने 2000 में शो ये दुनिया है रंगीन से डेब्यू किया था. वो शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के राइटर थे.