scorecardresearch
 
टीवी

PHOTOS: टीवी की ग्लैमरस वैम्प, जिनके बिना अधूरा है सास-बहू ड्रामा

मदालसा शर्मा
  • 1/8

कोई भी टेलीविजन सीरियल विलेन के बिना अधूरा होता है. सीरियल हो या फिर फिल्में हर कहानी तभी पूरी होती है जब उसमें विलेन हो. जितना हीरो का अहम रोल होता है उतना ही विलेन का भी. टेलीविजन में कई सीरियल ऐसे हैं जिनकी बड़े पैमाने पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. हर सीरियल में एक विलेन जरूर होता है, जो कहानी को पूरा करता है. टेलीविजन एक्ट्रेस ने अपने विलेन के किरदार से हमे काफी प्रभावित किया है और जिन्हें उनके फैंस मुख्य लीड्स के तौर पर भी प्यार करते हैं. उनके ड्रेस अप से लेकर बोलने के तरीके तक सब कुछ बेहद ही स्टाइलिश होता है. आज जानते हैं टेलीविजन की उन विलेन के बारे में जिनसे हम नफरत करना पसंद करते हैं.
picture credit: @madalsasharma \ इंस्टाग्राम 
 

मदालसा शर्मा
  • 2/8

मदालसा शर्मा
टेलीविजन सीरियल 'अनुपमां' की मदालसा शर्मा उर्फ ​​काव्या टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वैंप रही हैं. उनके किरदार ने सभी के दिलों में काफी नफरत पैदा की है, जिससे यह साबित होता है वे बेहतरीन एक्ट्रेस में से हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. लोग उन्हें फॉलो करना काफी पसंद करते हैं. 
picture credit: @madalsasharma \ इंस्टाग्राम 

ऐश्वर्या शर्मा 
  • 3/8

ऐश्वर्या शर्मा 
सीरियल 'गुम है किसी के प्‍यार में' बेहतरीन शो में से एक है. शो के दौरान जब पाखी, विराट और साई को अलग करने की कोशिश करती हैं तो कौन पाखी से नफरत नहीं करेगा? ऐश्वर्या शर्मा ने इस शो में शानदार विलेन का अभिनय निभाया है. उनके फैंस उन्हें विलेन के रूप में देखना काफी पसंद करते हैं. 
picture credit: @aisharma812 \ इंस्टाग्राम 

प्रियंवदा कांत
  • 4/8

प्रियंवदा कांत
प्रियंवदा कांत ने हाल ही में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एंट्री ली है, जिसमें वह रिया का किरदार निभा रही हैं. शो में रिया कार्तिक के प्यार में पड़ जाती हैं और उन्हें सीरत से अलग करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं. अपने विलेन के रोल से उन्होंने सभी का दिल जीता है. 
picture credit: @priyamvadakant \ इंस्टाग्राम 

पूजा बनर्जी 
  • 5/8

पूजा बनर्जी 
प्रज्ञा और अभि की बेटी रिया मेहरा से दर्शकों ने सबसे ज्यादा नफरत की है. पूजा बनर्जी इस भूमिका में तब से हैं जब से उन्होंने इस सीरियल में कदम रखा है. अभिनेत्री ने 'कुमकुम भाग्य' में नैना सिंह को रिप्लेस करके रिया के किरदार में अपनी जगह बनाई है और कुछ ही समय में दर्शकों का दिल जीता. आपको बता दें उनका किरदार अब शो में पॉजिटिव हो गया है.
picture credit: @poojabanerjeee \ इंस्टाग्राम 

स्वाति कपूर
  • 6/8

स्वाति कपूर
शो के दौरान माहिरा, करण और प्रीता के पीछे पड़ गई हैं और जिसको फैंस बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं. स्वाति कपूर उर्फ ​​माहिरा जब भी प्रीता के खिलाफ गलत प्लानिंग करती हैं, तब उनके सभी दर्शक काफी नाराज हो जाते हैं. शो के दौरान वे काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखाई देती हैं. 
picture credit: @swatikapoor_ \ इंस्टाग्राम 

अशिता धवन
  • 7/8

अशिता धवन
क्या आपने कभी ऐसी वैम्प देखी है जो किसी कॉमेडियन से कम हो? वैसे सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इला का एक ऐसा किरदार है. सीरियल में अशिता धवन ने सीरत की मां की भूमिका निभाई है जो अपनी ही बेटी से नफरत करती है. लेकिन साथ ही हमने इला के कॉमिक पक्ष को भी देखा है, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है.
picture credit: @ashitadhawan \ इंस्टाग्राम 

लीना जुमानी
  • 8/8

लीना जुमानी
लीना जुमानी उर्फ ​​तनु फिलहाल टेलीविजन की सबसे स्टाइलिश वैम्प में से एक हैं. तनु के किरदार को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं. अपने नेगेटिव रोल को लेकर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. आपको बता दें लीना ने सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में अपने किरदार को शानदार ढंग से निभाया है.
picture credit: @leena_real \ इंस्टाग्राम