scorecardresearch
 
टीवी

सगाई के वक्त अपने प्यार का इजहार करते हुए रो पड़े थे संकेत भोसले, सुगंधा ने पोंछे आंसू, Video

संकेत भोसले-सुगंधा मिश्रा
  • 1/8

कॉमेड‍ियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा ने कॉमेड‍ियन संकेत भोसले संग  जिंदगी की नई शुरुआत कर ली है. शादी के बाद उनकी वेड‍िंग फोटोज सोशल मीड‍िया पर काफी वायरल रहीं. सुगंधा ने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी का मजेदार वीड‍ियो भी शेयर किया था. अब उन्होंने प्री-वेड‍िंग सेरेमनी का एक वीड‍ियो शेयर किया है जिसमें संकेत भोसले इमोशनल नजर आए. 
 

संकेत भोसले-सुगंधा मिश्रा
  • 2/8

यह वीड‍ियो सुगंधा और संकेत की सगाई का है, जब संकेत सुगंधा के लिए अपने प्यार को एक्सप्रेस करते हैं. इस दौरान वे अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाते और भावुक होते दिखाई देते हैं. बगल में खड़ी सुगंधा उनके आंसू पोंछती नजर आती हैं. कपल का यह प्यारा वीड‍ियो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. 

संकेत भोसले-सुगंधा मिश्रा
  • 3/8

संकेत कहते हैं- 'सुगंधा के लिए तो मैं शुरू से एक ही चीज कहता हूं, तू बहुत खतरनाक है...मेरे हिसाब से तो सभी लड़क‍ियों को खतरनाक ही होनी चाह‍िए...लेक‍िन इतनी खतरनाक नहीं हो सकती कोई लड़की कि उसके प्यार में ही गिर जाओ...और बहुत ज्यादा खुशी हो रही है...असल में मुझे समझ में ही नहीं आ रहा था कि क्या बोलूं...'

संकेत भोसले-सुगंधा मिश्रा
  • 4/8

यह कहते कहते संकेत की आंखों में खुशी के आंसू भर आते हैं. खुशी के इस पल में सुगंधा भी उनके साथ हैं जहां वे उसके आंसू पोंछती नजर आईं. सुगंधा ने इस वीड‍ियो को साझा करते हुए लिखा- 'जिंदगी भर के लिए मेरी रूह में यह पल बसा रहेगा...प्यार का पल'. 

संकेत भोसले-सुगंधा मिश्रा
  • 5/8

संकेत और सुगंधा ने अपनी हल्दी सेरेमनी का वीड‍ियो भी शेयर किया है. ढोल नगाड़ों के बीच संकेत और सुगंधा ने भांगड़ा किया. यलो साड़ी पहने जहां सुगंधा इस वीड‍ियो में बेहद प्यारी लग रही हैं वहीं सफेद कुर्ता पायजामे में संकेत भी कमाल के लग रहे हैं. 

सुगंधा मिश्रा
  • 6/8

शादी के बाद संकेत ने विदाई का वीड‍ियो भी शेयर किया है. गाड़ी में नई नवेली दुल्हन सुगंधा के साथ संकेत के इस वीड‍ियो में उन्होंने कुछ अनसीन तस्वीरें भी साझा की हैं. 

सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले
  • 7/8

पोस्ट-वेड‍िंग उनकी पहली तस्वीर भी इस वीड‍ियो में शामिल है, जिसमें सुगंधा लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. कपल की यह खूबसूरत फोटोज उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. 

संकेत भोसले-सुगंधा मिश्रा
  • 8/8

मालूम हो संकेत और सुगंधा ने 26 अप्रैल को जालंधर में सात फेरे लिए. कोरोना की वजह से उनकी शादी में केवल करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे. शादी के बाद सुगंधा ने फोटो शेयर कर लिखा था- 'और इसी के साथ @drrrsanket तुम्हारी जिंदगी मेरे रूल्स'.