scorecardresearch
 
टीवी

BB OTT: '15 दिन बाद मुझे शो से निकालना पहले से था तय', बिग बॉस पर भड़कीं अक्षरा

अक्षरा सिंह
  • 1/9

अक्षरा सिंह का सफर बिग बॉस ओटीटी में खत्म हो गया है. इस हफ्ते अक्षरा और मिलिंद गाबा शो से बाहर हो गए हैं. लेकिन अपने एलिमिनेशन से अक्षरा खुश नहीं हैं. उन्हें लगता है कि वो शो में रहना डिजर्व करती थीं. फैंस को उनका खूब सपोर्ट मिल रहा था, फैंस का इतना प्यार मिलने पर भी शो से आउट होना अक्षरा के लिए शॉकिंग है. उनका मानना है कि उन्हें मेकर्स ने जानकर शो से बाहर किया है. 
 

अक्षरा सिंह
  • 2/9

बिहार तक को दिए इंटरव्यू में अक्षरा ने कहा ,"बिग बॉस का सफर बेहद खूबसूरत रहा है. मैं बिग बॉस के घर में रहूंगी, कभी सोचा नहीं था. ये बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है. मैं शुक्रगुजार हूं कि मुझे इतना बड़ा प्लेटफॉर्म मिला. उतार -चढ़ाव आम जीवन में भी आते रहते हैं और घर के अंदर भी वही हुआ."

अक्षरा सिंह
  • 3/9

शो से इतनी जल्दी एलिमिनेट होने पर अक्षरा ने कहा- "मैं लास्ट तक रहना चाहती थी. मेरे लिए ट्रॉफी लेने से ज्यादा दर्शकों का प्यार पाना और उनका दिल जीतना जरूरी था. वो मेरी असली जीत थी और अभी भी है. इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या हार कर आई, लेकिन बाहर आकर जो मैंने अपने लिए प्यार देखा वही मेरी जीत है."

अक्षरा सिंह
  • 4/9

अक्षरा ने कहा, "मैंने बहुत मेहनत की, मेरी शुरुआत बहुत शानदार थी. ये गेम कनेक्शन था, जिसमें आपसी तालमेल से आगे बढ़ना था. उसमें मैं थोड़ा पीछे रह गई, क्योंकि प्रतीक ने मुझे छोड़ दिया."
 

अक्षरा सिंह
  • 5/9

अक्षरा ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि यह पहले से प्लान था कि मुझे इस हफ्ते में शो से बाहर निकाल देना चाहिए तो इन लोगों ने निकाल दिया वो भी मुझपर इल्जाम लगाकर. 15 दिन पहले की बातें, इससे पहले भी एविक्शन होना चाहिए था, जो कि नहीं हुआ था. नेहा-प्रतीक नॉमिनेटेड थे, लेकिन उस समय नोमिनेश को ही हटा दिया गया कि इस हफ्ते कोई भी नॉमिनेट नहीं होगा क्यों? मैं जानना चाहती हूं." 

अक्षरा सिंह
  • 6/9

उन्होंने कहा, "इस बार जब 3 लोगों का नाम था नॉमिनेशन में. मैं सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग में थी उसके बाद भी उन्होंने मुझे क्यों निकाला, मतबल ये उनका पहले से ही प्लान था."
 

अक्षरा सिंह
  • 7/9

अक्षरा का मानान है कि उन्हें जबरदस्ती बिग बॉस से बाहर निकाला गया है. अक्षरा का कहना है कि शो से निकालने के लिए जानकर उन्हें नेगेटिव बनाया गया. अक्षरा ने कहा- "इनका पहले से मुझे निकालने का प्लान था तो इन्होंने सोचा दो लोगों को एक साथ ही निकाल दिया जाए. शो से निकाले के लिए जनता के सामने नेगेटिव किया गया." 
 

अक्षरा सिंह
  • 8/9

शो में खुद पर लगे इल्जामों पर अक्षरा ने कहा, "मैं फेमिनिज्म के लिए शुरू से खड़ी रही हूं. मुझे पता है मेरे संस्कार क्या हैं. मैं उस डिग्निटी को नहीं भूल सकती हूं. मैं अपनी संस्कृति को क्रॉस नहीं कर सकती."
 

अक्षरा सिंह
  • 9/9

अक्षरा ने कहा, "मेरे ऊपर इल्जाम लगाकर मुझे उन गलतियों के लिए नेगेटिव दिखाने की कोशिश की गई, जो मैंने की ही नहीं थीं. मैंने जो गलत किया उसके लिए मैंने दर्शकों से माफी मांगी और जिनके साथ किया उनसे भी माफी मांगी थी." वहीं अक्षरा ने शो के होस्ट करण जौहर को भी बायस्ड बताया है और कहा कि वो वीकेंड का वार में सबसे ज्यादा शमिता को एक्सपोजर देते हैं. अक्षरा ने कहा कि करण जौहर की बातों से यह फिक्स्ड लगता था कि कौन से चार लोग हैं, जो लास्ट तक जाने वाले हैं. इसलिए उनको ज्यादा प्रेफ्रेंस दिया जाता है. ऐसा उनकी बातों से और बर्ताव से लगता था."

 

फोटो क्रेडिट- अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम