scorecardresearch
 
टीवी

ये हैं Bigg Boss 15 के कमजोर खिलाड़ी, Salman Khan के शो में टिकना होगा मुश्किल

बीबी कंटेस्टेंट्स
  • 1/8

बिग बॉस सीजन 15 में रोमांचक खेल देखने को मिल रहा है. शो में एंटरटेनमेंट जगत के नामी सितारे धमाल मचा रहे हैं. जय भानुशाली, विशाल कोटियन, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी जैसे स्टार्स अपने शानदार गेम से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. मगर इन दमदार चेहरों के बीच कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जो शो में नजर ही नहीं आ रहे हैं.
 

माइशा-ईशान
  • 2/8

ये कंटेस्टेंट्स कम ही स्क्रीन पर नजर आते हैं. बीते डेढ़ हफ्ते में इन घरवालों का शो में कोई खास योगदान नहीं है. ये कंटेस्टेंट्स शो में हैं या नहीं, दर्शकों को समझ नहीं आ रहा है. अगर इन खिलाड़ियों ने अपना गेम मजबूत नहीं किया तो आने वाले हफ्तों में इनका घर से बाहर होना तय माना जा रहा है. जानते हैं सीजन 15 के कमजोर खिलाड़ियों के बारे में.

अकासा 
  • 3/8

अकासा 
सिंगर अकासा ने अब तक अपनी धुन पर लोगों को खूब नचाया होगा, लेकिन बीबी हाउस में अकासा का फ्लॉप गेम देखने को मिल रहा है. सिंगर की आवाज मुश्किल से ही शो में सुनने को मिलती है. अकासा ने शो की शुरूआत में प्रतीक सहजपाल संग लव एंगल बनाने की कोशिश की थी. लेकिन वो ऐसा करने में नाकामयाब रहीं. अकासा का किसी के साथ स्ट्रॉन्ग बॉन्ड भी नजर नहीं आता.

डोनल बिष्ट
  • 4/8

डोनल बिष्ट
टीवी एक्ट्रेस डोनल ने जिस तरह से एक्टिंग फील्ड में राज किया, वे इस तरह से बीबी हाउस में राज नहीं कर पा रही हैं. डोनल अभी तक घर में एडजस्ट नहीं हो पाई हैं. उल्टा उनकी कई घरवालों से लड़ाई हो चुकी है. डोनल का किसी के साथ खास कनेक्शन भी नहीं बना है. गेम में भी डोनल का कम योगदान नजर आता है. इस हफ्ते वो नॉमिनेट भी हैं, अगर उन्होंने खुद को साबित नहीं किया तो डोनल शो से जल्द एविक्ट भी हो सकती हैं.

विधि पंड्या
  • 5/8

विधि पंड्या
उड़ान में इमली का दमदार रोल निभाने वाली विधि बिग बॉस हाउस में कहीं गुम सी हैं. विधि के ना ही चर्चे हैं और ना ही उनके कोई मुद्दे हैं. विधि का कोई स्ट्रॉन्ग ओपिनियन भी नहीं है. स्क्रीन टाइम भी विधि को कम मिलती है. 

सिंबा नागपाल
  • 6/8

सिंबा नागपाल
बीबी हाउस में सिंबा नागपाल सबसे कमजोर नजर आते हैं. दर्शक समझते थे कि सिंबा शो में शेर की तरह दहाड़ मारेंगे लेकिन उनकी तो शो में आवाज ही सुनने को नहीं मिलती है. सिंबा का स्ट्रॉन्ग ओपियनियन भी नहीं है. स्वीट वॉइस वाले सिंबा को देखकर महसूस होता है कि वो बिग बॉस जैसे शो के लिए बने ही नहीं थे. पता नहीं क्या सोचकर वे घर में आए. सिंबा पूरी तरह रियलिटी शो के लिए मिसफिट हैं.
 

माइशा-ईशान
  • 7/8

माइशा अय्यर
माइशा अय्यर यूं तो कई रियलिटी शोज कर चुकी हैं. लेकिन बिग बॉस में रहना आम बात नहीं. देश के सबसे बड़े रियलिटी शो में बड़े बड़े खिलाड़ियों की स्ट्रैटिजी फुस्स हो जाती है. माइशा को जैसे ही लगा वो गेम में बाकी खिलाड़ियों से कम पड़ रही हैं. उन्होंने ईशान सहगल संग लव एंगल निकाला. शो में दोनों का रोमांस चल रहा है. देखना होगा माइशा इस रोमांस के बलबूते कब तक शो में बनी रहती हैं.

माइशा-ईशान
  • 8/8

ईशान सहगल
ईशान भी कहीं नजर नहीं आ रहे थे. पहले हफ्ते में घर के अंदर जाने से पहले ही नॉमिनेट हो गए थे. एविक्शन के डर से कहे या गेम में सर्वाइव करने के लिए, ईशान ने माइशा का हाथ थामा. दोनों का लव एंगल खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीक ईशान नॉमिनेटेड हैं. देखना मजेदार होगा कि उनके लव एंगल का जादू दर्शकों पर चढ़ता है या नहीं. वे ईशान को सेव करते हैं या एलिमिनेट.