scorecardresearch
 
टीवी

Bigg Boss 15: बिग बॉस में सलमान खान की फटकार के बाद फूट-फूटकर रोए Pratik Sehajpal, कही ये बात

सलमान खान
  • 1/8

बिग बॉस 15 का मचअवेटेड पहला वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. शो के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में प्रतीक सहजपाल सलमान खान के निशाने पर रहे. हफ्ते भर घर में बिना मतलब के लड़ाई-झगड़े करने, घर में तोड़-फोड़ मचाने के लिए सलमान खान ने प्रतीक को जमकर फटकार लगाई.

सलमान खान
  • 2/8

विधि पांड्या के बाथरूम में होने के बावजूद प्रतीक के बाथरूम के दरवाजे का लॉक तोड़ने पर सलमान खान प्रतीक को गाली देते हुए भी दिखाई दिए. सलमान ने प्रतीक से कहा कि वो दूसरे घरवालों को जबरदस्ती लड़ाई करने के लिए उकसाते हैं. 

सलमान खान
  • 3/8

वहीं दूसरी ओर माइशा के कपड़े बदलने के टाइम पर चैंजिंग रूम में खड़े रहने पर भी सलमान ने प्रतीक को खूब लताड़ा. सलमान ने कहा कि अगर माइशा चाहती तो उसका मुद्दा बना सकती थीं, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. 
 

प्रतीक सहजपाल
  • 4/8

प्रतीक को सलमान खान ने बताया 'Fool'
सलमान खान ने प्रतीक को लताड़ लगाते हुए कहा कि वो शो में सबसे बड़े बेवकूफ लग रहे हैं. इसी के साथ सलमान ने प्रतीक को नसीहत भी दी कि वो अपने दिल और दिमाग से गेम खेलें. सलमान ने कहा कि उन्हें शो में एक हीरो की तरह उभर कर सामने आना चाहिए. 

प्रतीक सहजपाल
  • 5/8

सलमान की लताड़ सुनकर इमोशनल हुए प्रतीक
सलमान खान की फटकार सुनने के बाद प्रतीक सहजपाल पूरे वीकेंड का वार एपिसोड में काफी उदास नजर आए. वहीं, सलमान खान के जाने के बाद प्रतीक गार्डन एरिया में पूल के पास बैठकर फूट-फूटकर रोते हुए भी दिखाई दिए. प्रतीक के रोने पर निशांत उन्हें समझाते और संभालते हुए दिखे. 

प्रतीक सहजपाल
  • 6/8

इस दौरान प्रतीक ने निशांत से रोते हुए कहा कि जब सलमान खान उन्हें डांट रहे थे तब उन्हें बहुत असहज महसूस हो रहा था.

प्रतीक सहजपाल
  • 7/8

बता दें कि बिग बॉस 15 के पहले हफ्ते में प्रतीक सहजपाल की घर में सबसे ज्यादा लड़ाइयां देखने को मिली है. प्रतीक हर किसी से बहस करते हुए नजर आए. पहले ही हफ्ते में प्रतीक के ओवर-द-टॉप एग्रेशन से बाकी कंटेस्टेंट्स भी काफी इरिटेट दिखाई दिए. अब देखने वाली बात होगी कि सलमान की फटकार सुनने के बाद प्रतीक के बर्ताव में बदलाव आता है या नहीं. 

सलमान खान
  • 8/8

फोटो क्रेडिट- सलमान खान और प्रतीक सहजपाल इंस्टाग्राम