scorecardresearch
 
टीवी

शहनाज गिल से प्रतीक सहजपाल तक, जब Bigg Boss में कंटेस्टेंट्स का हुआ ब्रेकडाउन, खुद के साथ ही हुए 'वॉयलेंट'

प्रतीक सहजपाल
  • 1/9

बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसमें फैंस को अपने फेवरेट सेलेब्स के हर इमोशंस से रूबरू होने का मौका मिलता है. फैंस अपने फेवरेट स्टार को करीब से जान पाते हैं. कई सेलेब्स शो में जहां अपनी दमदार पर्सनालिटी और जॉली नेचर से फैंस के दिलों पर राज करते हैं तो वहीं कई बार वो शो में बुरी तरह टूटते हुए भी दिखाई देते हैं. 

प्रतीक सहजपाल
  • 2/9

बिग बॉस में अब तक कई सेलेब्स का ब्रेकडाउन होते हुए देखा गया है, जब उन्हें संभालना बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए भी मुश्किल हो गया. कई बार सेलेब्स इतने ज्यादा टूट जाते हैं कि वो अपना कंट्रोल खो देते हैं. शो में ब्रेकडाउन होने के बाद कई सेलेब्स खुद के साथ वॉयलेंट होते हुए भी देखे गए हैं. आइए जानते हैं ऐसे ही बिग बॉस के कुछ फेमस कंटेस्टेंट्स के बारे में जो शो में खुद के साथ ही हिंसक होते हुए दिखाई दे चुके हैं. 

प्रतीक सहजपाल
  • 3/9

प्रतीक सहजपाल
प्रतीक सहजपाल बीते दिन के एपिसोड में फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दिए. दरअसल, एक टास्क के दौरान प्रतीक की जय भानुशाली से लड़ाई हो गई. लड़ाई में जय भानुशाली ने प्रतीक को मां की गाली दी. जय के गाली देने पर प्रतीक का बुरी तरह ब्रेकडाउन देखने को मिला. प्रतीक ने अपना कंट्रोल खो दिया और बुरी तरह रोते बिलखते हुए दिखाई दिए.

प्रतीक सहजपाल
  • 4/9

प्रतीक इतना टूट गए कि वो गुस्से में खुद को जोर-जोर से थप्पड़ जड़ते हुए नजर आए. प्रतीक को सभी घरवालों ने संभालने की कोशिश की, लेकिन उनको कंट्रोल करना काफी मुश्किल हो गया था. 
 

शहनाज गिल
  • 5/9

शहनाज गिल
बिग बॉस 13 में शहनाज गिल भी खुद के साथ ही हिंसक होते हुए नजर आई थीं. दरअसल, शो में हिमांशी खुराना की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी, उस समय शहनाज की उनसे दुश्मनी की खबरें जोरों पर थीं. शो में हिमांशी को एंट्री करते देखकर शहनाज काफी शॉक्ड हो गई थीं और बिग बॉस पर गुस्सा करते हुए नजर आई थीं कि उन्होंने हिमांशी को शो में बुलाकर अच्छा नहीं किया.  

शहनाज गिल
  • 6/9

शहनाज ने गुस्से में अपना माइक भी फेंक दिया था और चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगी थीं. इसके बाद शहनाज बुरी तरह खुद को मारते हुए भी दिखाई दी थीं. तब बाकी घरवालों ने उन्हें ऐसा करने से रोका था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


 

राखी सावंत
  • 7/9

राखी सावंत
बिग बॉस 14 में राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच भी जबरदस्त लड़ाई-झगड़े देखने को मिले थे. राखी की बातों से परेशान होकर जैस्मिन ने गुस्से में राखी को पीछे से आकर बत्तख का मास्क पहना दिया था, जिससे उनकी नाक पर चोट लग गई थी. इस हादसे के बाद राखी अपनी नाक पकड़कर फूट-फूटकर रोई थीं और उनका कहना था कि जैस्मिन की वजह से उनकी नाक टूट गई है. 

राखी सावंत
  • 8/9

जैस्मिन की इस हरकत के बाद राखी अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख पाई थीं और वो जोर-जोर से टेबल पर अपना सिर फोड़ने लगी थीं. तब अली गोनी और एजाज खान राखी को संभालते हुए दिखाई दिए थे. 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जैस्मिन भसीन
  • 9/9

जैस्मिन भसीन
बिग बॉस 14 में एक टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन की राहुल वैद्य के साथ लड़ाई देखने को मिली थी. जैस्मिन भसीन का कहना था कि टास्क में राहुल ने उनसे काफी ज्यादा फिजिकल स्ट्रेंथ के साथ बैग खींचा था, जिससे उन्हें चोट भी लग सकती थी. जैस्मिन ने राहुल को उनके बिहेवियर के लिए खरी-खोटी सुनाई थी और इसके बाद जैस्मिन का शो में बुरी तरह ब्रेकडाउन देखने को मिला था. जैस्मिन रोते-रोते सोफे पर जोर से उछलने-कूदने लगी थीं और खुद के साथ ही वॉलेंट होते हुए दिखाई दी थीं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

फोटो क्रेडिट- सभी फोटोज सेलेब्स के इंस्टाग्राम से लिए गए हैं.