scorecardresearch
 
टीवी

एक था राइटर एक थी कंटेस्टेंट, कॉमेडी सर्कस में ऐसे शुरू हुई भारती-हर्ष की लव स्टोरी

हर्ष संग भारती
  • 1/8

कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. हमेशा सभी को हंसने पर मजबूर करने वाली भारती सिंह ने अब सभी को हैरान कर दिया है. उनकी गिरफ्तारी से फैन्स काफी उदास हैं.

हर्ष संग भारती
  • 2/8

वहीं इस समय हर्ष लिंबाचिया पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. उनसे भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की है. अब क्योंकि उन्हीं के घर पर ड्रग्स बरामद हुए हैं, ऐसे में उन्हें भी गिरफ्तार किया जा सकता है.
 

हर्ष संग भारती
  • 3/8

दोनों हर्ष और भारती टीवी इंडस्ट्री की फेमस जोड़ी हैं जिसका सुर्खियों में बने रहने का सिलसिला हमेशा जारी रहता है. इस जोड़ी को दर्शक तो काफी पसंद करते ही हैं, लेकिन इनकी खुद की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है.

हर्ष संग भारती
  • 4/8

2017 में शादी करने वाले हर्ष और भारती की पहली मुलाकात साल 2007 में हुई थी. कॉमेडी सर्कस के सेट पर ही पहली बार भारती और हर्ष मिले थे. ये वो समय था जब भारती भी अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही थीं, वहीं हर्ष भी एक सफल राइटर बनने के सपने देख रहे थे.

हर्ष संग भारती
  • 5/8

खुद भारती ने हर्ष को लेकर मजेदार किस्सा बताया था. उन्होंने कहा था कि कॉमेडी सर्कस के दौरान हर्ष को एक पनौती माना जाता था. वे जिस भी कंटेस्टेंट की स्क्रिप्ट लिखते थे, वो शो से ही बाहर हो जाता था.

हर्ष संग भारती
  • 6/8

लेकिन भारती सिंह को ये रवैया अच्छा नहीं लगता था. उस समय उन्हें हर्ष से प्यार तो नहीं था, लेकिन इंसानियत के खातिर उन्होंने हर्ष को मौका दिया था. उन्होने हर्ष से अपने एक्ट की स्क्रिप्ट लिखवा ली थी. लेकिन भारती उस शो से ही एलिमिनेट हो गईं.

हर्ष संग भारती
  • 7/8

इसके बाद जब शो में भारती को दोबारा मौका मिला, उन्होंने फिर हर्ष से ही अपनी स्क्रिप्ट लिखवा ली. लेकिन इस बार ट्विस्ट था. भारती विजेता बन गईं और उन्होंने शो में एक लंबी पारी खेली.

(INSTAGRAM)

हर्ष संग भारती
  • 8/8

तभी से दोनों हर्ष और भारती की दोस्ती हो गई. दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया और फिर साल 2017 में शादी कर ली. लेकिन वो शादी भी कोई बड़े स्केल पर नहीं की गई थी. दोनों ने गुपचुप तरीके से ही शादी कर ली थी. इस वजह से फैन्स के लिए भी वो बड़ा सरप्राइज था.