scorecardresearch
 
टीवी

Bharti Singh Baby Delivery: रातभर दर्द में रहीं भारती, अस्पताल के अंदर से सामने आई तस्वीर, डिलीवरी के पहले था ऐसा हाल

भारती सिंह
  • 1/9

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर नन्हा मेहमान आ चुका है. एक प्यारे से राजकुमार ने भारती के घर जन्म लिया है. भारती ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी के जरिए मिसाल पेश की है. उन्होंने पूरे 9 महीने काम किया है. हर प्रेग्नेंट महिला की तरह भारती की प्रेग्नेंसी भी टफ रही है. खासतौर पर डिलीवरी का दिन.

भारती सिंह
  • 2/9


भारती ने अपने Vlog में डिलीवरी से दो दिन पहले का अपना हाल बताने से लेकर हॉस्पिटल तक पहुंचने की जर्नी साझा की है. भारती को डिलीवरी से दो दिन पहले पेन उठने लगे थे. उन्होंने बताया कि उनकी कमर में काफी दर्द हो रहा था. उन्हें मालूम नहीं कि ये डिलीवरी वाला पेन है या नॉर्मल. भारती ने इस दर्द के बारे में अपने घरवालों को नहीं बताया था.

भारती सिंह
  • 3/9

उनका कहना था कि मम्मी लोग ये सब जानकर परेशान हो जाती हैं. भारती ने घबराहट होने की बात की. भारती डिलीवरी से अगले दिन शूट पर गई थीं. उन्होंने बताया कि उन्हें पेन है थोड़ा थोड़ा लेकिन वो इसे सहन कर सकती हैं. भारती की तारीफ करनी होगी कि डिलीवरी से एक दिन पहले तक उन्होंने काम किया.

भारती सिंह
  • 4/9

डिलीवरी से पहले भारती से अपने बच्चे का इंतजार नहीं हो पा रहा था. उन्होंने कहा कि उनका बच्चा ठीठ होने वाला है. और अब फाइनली... आ गया डिलीवरी वाला दिन. भारती सिंह अपने पति संग अस्पताल के लिए निकलीं. अस्पताल जाते वक्त भारती सिंह काफी नर्वस दिखीं. भारती के मुताबिक ये उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा शूट है. 

भारती सिंह
  • 5/9

भारती और हर्ष गाड़ी में बैठे हुए काफी एक्साइटेड नजर आए. उन्हें ये जानने की बेकरारी है कि उन्हें लड़का होगा या लड़की. भारती ने अपने हॉस्पिटल बैग में लड़का-लड़की दोनों के कपड़े रखे हुए थे. भारती नवर्स होने के साथ साथ एक्साइटेड भी दिखीं.

भारती सिंह
  • 6/9

भारती और हर्ष ने अस्पताल जाने के बारे में अपनी फैमिली को नहीं बताया था. उनके मुताबिक वे लोग पैनिक करते. वो घरवालों को तब बताएंगे जब भारती लेबर रूम में पहुंच जाएंगी. भारती को अस्पताल जाते वक्त काफी डर लग रहा था. वो रो भी रही थीं. उन्हें नर्वसनेस हो रही थी. वीडियो में वो कहती हैं- मैं अस्पताल जाने से पहले बहुत डर रही हूं इतना तो मैं स्टेज पर जाते वक्त भी नहीं डरी.

भारती सिंह
  • 7/9

भारती वीडियो में कहती दिखीं कि बच्चा एक ही अच्छा. इस पर चुटकी लेते हुए हर्ष बोले कि बच्चे 6 ही अच्छे. अब भारती और हर्ष अस्पताल में पहुंच चुके हैं. अस्पताल के बेड पर बैठी भारती काफी नर्वस हैं. भारती कह रही हैं- मेरी हालत खराब हो रही है. मेरा रोना निकल रहा है.

भारती सिंह
  • 8/9

भारती को सुबह के 4.30 बजे पेन जोर जोर से शुरू हुए. भारती ने कहा कि उन्हें अपनी मां की काफी याद आ रही है. वीडियो में भारती को हॉस्पिटल बेड पर दर्द में देखा जा सकता है. पति हर्ष ने भारती की जज्बे और हिम्मत को सलाम किया है. रात भर दर्द में रहने के बाद आखिरकार भारती की हिम्मत रंग लाई और उन्होंने प्यारे राजकुमार को जन्म दिया. 
 

भारती-हर्ष
  • 9/9


भारती और हर्ष को पेरेंट्स बनने की ढेरों बधाई!