scorecardresearch
 
टीवी

अनीता हसनंदानी से लेकर दिशा वकानी तक, बच्चों के लिए एक्ट्रेस ने छोड़ा एक्टिंग करियर

अनीता हसनंदानी, दिशा वकानी
  • 1/7

मदरहुड पीरियड में काफी जिम्मेदारियां आती हैं. आने वाले नन्हे मेहमान के साथ बाकी की चीजों को भी हैंडल करना पड़ता है. कुछ लोगों को इस काम में परिवार के सदस्यों की मदद मिल जाती है तो कोई एक बारी में एक चीज करने में विश्वास रखता है. टीवी की कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने बेबी होने के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहना सही समझा है. अनीता हसनंदानी ने बेटे आरव के आने के बाद काम से ब्रेक ले लिया है. आइए एक नजर उन एक्ट्रेसेस पर डालते हैं, जिन्होंने यह कदम उठाया है. 

कांची कौल
  • 2/7

कांची कौल भी दो बेटों की प्राउड मॉम हैं. वह बेटों संग समय बिताना पसंद करती हैं और साल 2011 से वह टीवी की दुनिया से दूर हैं. 

दिशा वकानी
  • 3/7

दिशा वकानी पॉपुलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाती नजर आई थीं. वह मैटरनिटी लीव पर गई थीं, और आजतक उन्होंने इंडस्ट्री में वापसी नहीं की. फैन्स आज भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. खबर यह भी आई थी कि दिशा के पति ने प्रोड्यूसर्स से भारी-भरकम रकम की डिमांड की है. 

पूजा बनर्जी
  • 4/7

पूजा बनर्जी ने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम कृशिव रखा है. अक्टूबर 2020 से पूजा टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. उन्होंने इंडस्ट्री से पूरी तरह से ब्रेक ले लिया है. 

अनीता हसनंदानी
  • 5/7

अनीता हसनंदानी का अभी टीवी की दुनिया में वापसी करने का कोई प्लान नहीं है. उन्होंने कहा कि मैंने यह बहुत पहले ही सोच लिया था कि बेबी के आने के बाद मैं काम से ब्रेक लूंगी. इंडस्ट्री को अलविदा कह दूंगी. केवल मां बनने पर ध्यान दूंगी. मैं अपने बेबी के लिए घर पर रहना चाहती हूं. मेरे दिमाग में काम आखिरी चीज है. मैं नहीं जानती कि आखिर मैं टीवी की दुनिया में वापसी भी कब करूंगी. 

अदिति मलिक
  • 6/7

मोहित मलिक से शादी करने के बाद अदिति मलिक छोटे पर्दे से दूर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया. एकबीर संग वह अपना मदरहुड फेज एन्जॉय कर रही हैं. मोहित हमेशा अपनी पत्नी अदिति को सक्सेस का क्रेडिट देती हैं. 

माही विज
  • 7/7

एक्ट्रेस माही विज ने बेटी तारा को 3 अगस्त को जन्म दिया था. तभी से यह कैमरे से दूर हैं. हाल ही में वह शूटिंग के लिए पहली बार तारा को छोड़कर घर से बाहर निकलीं, जिसके बाद उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट कर अपना एक्सपीरियंस बताया था.