scorecardresearch
 

सबसे मोटी महिला की सर्जरी: रितिक की मां ने दिए 10 लाख रुपये

पिंकी पिछले तीन महीने से इमान से जुड़ी खबरों पर नजर रख रही थीं. इसलिए मुंबई पहुंचने से ठीक पहले ही उन्होंने ये राशि उसे मदद के रूप में भेज दी.

X
 रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन
रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन

भारत पहुंची दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद को इलाज में मदद के लिए एक्टर रितिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने 10 लाख रुपए दिए हैं.

इमान की लाइफ चेंजिंग सर्जरी होने वाली है. अब तक मुंबई के सैफी हॉस्पिटल को कुल 35 लाख रुपए मदद के रूप में मिले हैं. सर्जरी के लिए कुल एक करोड़ रुपए की जरूरत है. पिंकी महिला से मिलने की भी कोशिश कर रही हैं ताकि वह उसे एन्करेज कर सके.

पिंकी के पति और डायरेक्टर राकेश रोशन ने पुष्टि की है कि उनकी पत्नी ने 10 लाख रुपए दान किए हैं. अंग्रेजी अखबार मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, पिंकी पिछले तीन महीने से इमान से जुड़ी खबरों पर नजर रख रही थीं. इसलिए मुंबई पहुंचने से ठीक पहले ही उन्होंने ये राशि उसे मदद के रूप में भेज दी.

पिंकी ने कहा कि वह कल्पना नहीं कर सकती कि कोई 25 साल तक बिस्तर पर पड़ा रह सकता है. उन्होंने कहा कि किसी की जिंदगी बचाने से बड़ा कोई काम नहीं हो सकता. क्या रितिक भी महिला से मिलने जा सकते हैं, पिंकी ने कहा कि वह अभी भारत में नहीं हैं, इसलिए उनके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता.

BitGiving.com पर ‘Help Save Eman’ कैंपेन के जरिए हॉस्पिटल और भी लोगों से इमान के लिए मदद हासिल करने की कोशिश कर रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें