scorecardresearch
 

जब सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था- 'सबसे ज्यादा डर मौत से लगता है'

सुशांत के निधन के बाद से ही उनसे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में सुशांत अपने सबसे बड़े डर के बारे में बात करते हुए नजर आए थे.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक सप्ताह से अधिक समय हो चुका है लेकिन उनके कई फैंस ऐसे हैं जो इस त्रासदी से अब तक उबर नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े तमाम वीडियोज और तस्वीरों में फैंस कमेंटबॉक्स में सुशांत को मिस कर रहे हैं और कई लोगों को अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि 34 साल के मल्टी टैलेंटेड एक्टर सुशांत आखिर ऐसा कदम कैसे उठा सकते हैं. सुशांत के निधन के बाद से ही उनसे जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में सुशांत अपने सबसे बड़े डर के बारे में बात करते हुए नजर आए थे.

सुशांत से पूछा जाता है कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किससे लगता है? इस पर बात करते हुए सुशांत ने कहा था कि पता नहीं, शायद मौत. इसके अलावा चूंकि मैं सिर्फ तीन घंटे ही सोता हूं तो उन घंटों में मुझे पता नहीं होता कि मैं कौन हूं. तो इस बारे में पता नहीं होना कि आप वास्तव में क्या हैं, ये भी काफी डरावना विचार है और शायद जब आप मरते हैं तो कुछ ऐसा ही होता है कि आपको पता नहीं होता है कि आप कौन हैं. सुशांत ऐसा कहते हुए हंसने लगते हैं. फैंस के बीच उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

View this post on Instagram

Sushant 1st award ever wins a #marutidzire .. popular actor #itaawards2010 ..memories..

A post shared by Anu Ranjan (@anuranjan1010) on

कोरोना के चलते खिसकी सुशांत की आखिरी फिल्म की रिलीज डेट

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड सितारों में शुमार किया जाता था. उनकी पिछली फिल्म छिछोरे थी जो साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसे पिता का रोल निभाया था जो अपने बेटे को ये समझाने में कामयाब रहता है कि किसी एक्जाम में फेल होने का मतलब जिंदगी में फेल होना नहीं है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है जिसमें वे संजना संघी के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म की रिलीज कोरोना वायरस के चलते आगे खिसक गई है और अब तक फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें