scorecardresearch
 

दो महीने तक विद्या बालन ने ली फूल बेचने की ट्रेनिंग

विद्या बालन जो काम करती हैं दिल से करती हैं और रोल में उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. ऐसा ही 'हमारी अधूरी कहानी' के उनके रोल के बारे में भी है.

Emran Hashmi and Vidya balan Emran Hashmi and Vidya balan

विद्या बालन जो काम करती हैं दिल से करती हैं और रोल में उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. ऐसा ही 'हमारी अधूरी कहानी' के उनके रोल के बारे में भी है. फिल्म में होटल में काम करने वाली फ्लॉरिस्ट (फूल बेचने वाली) का किरदार निभा रही है. जिसके लिए उन्होंने दो महीने तक ट्रेनिंग भी ली है.

विद्या ने प्री-प्रोडक्शन के दौरान फिल्म की टीम से कहा था कि जब तक यह काम चल रहा है वह फ्लॉरिस्ट के तौर पर ट्रेंड होना चाहती है, ताकि पूरी फील आ सके. इसके लिए फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी एकदम से तैयार हो गए थे. उनके लिए मुंबई के फाइव स्टार होटल से फ्लॉरिस्ट का इंतजाम किया गया. 

मोहित बताते हैं, 'विद्या अपने कैरेक्टर में अंदर तक घुस जाती हैं. इसी वजह से वे वसुधा किरदार से गहरे तक जुड़ चुकी हैं. वे फिल्म में अपना 200 परसेंट देना चाहती थीं और इस तरह के ऐक्टर किसी भी डायरेक्टर के लिए कॉम्पिलमेंट की तरह हैं.'  हमारी अधूरी कहानी 12 जून को रिलीज होने जारी है. फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और राजकुमार राव भी हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें