scorecardresearch
 

सारा अली के बर्थडे पर डेविड धवन का फैन्स को तोहफा, कुली नंबर 1 के पोस्टर्स रिलीज

निर्देशक डेविड धवन ने सारा अली खान के बर्थडे पर उन्हें खास तोहफा दिया है. सारा की वरुण धवन के साथ आ रही फिल्म कुली नंबर 1 के नए पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं.

वरुण धवन और सारा अली खान वरुण धवन और सारा अली खान

निर्देशक डेविड धवन ने सारा अली खान के बर्थडे पर उन्हें खास तोहफा दिया है. सारा की वरुण धवन के साथ आ रही फिल्म कुली नंबर 1 के नए पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं.

रविवार को फिल्म का टीजर पोस्टर रिलीज किया गया था और सोमवार को सारा के बर्थडे पर मेकर्स ने फिल्म के 2 नए पोस्टर रिलीज किए हैं जिनमें से एक में सारा वरुण धवन के साथ नजर आ रही हैं.

वरुण धवन ने ट्विटर पर नए पोस्टर्स साझा किए हैं. सारा के साथ वाला पोस्टर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, "सारा तेरा बर्थडे आया, बर्थडे के दिन मैं तेरे लिए पोस्टर लाया."

क्या है पोस्टर में ?

पोस्टर में सारा बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और उनके साथ पोस्टर में दिख रहे हैं वरुण धवन जिन्होंने कुली वाला गेटअप लिया हुआ है.

वरुण ने एक कैप लगाई हुई है जिस पर एक बैज लगा है और उस पर लिखा है, "वेस्टर्स रेलवे. नंबर 1 लाइसेंस्ड पोर्टर." इस फिल्म के अलावा वरुण धवन ने एक और पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह सिर पर सफेद टोपी लगाए और गले में गमछा डाले सामान ढोने वाली गाड़ी पर खड़े नजर आ रहे हैं. पोस्टर के कैप्शन में वरुण धवन ने लिखा, "कुली नंबर 1. हट जा बाजू आया राजू."

इसी पोस्टर को मोशन फॉर्म में भी रिलीज किया गया है. मोशन पोस्टर में बैकग्राउंड में फिल्म के मशहूर गाने "मैं तो रस्ते से जा रहा था" का इंस्ट्रूमेंटल म्यूजिक बज रहा है. यह फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म का रीमेक होगी. उस फिल्म का निर्देशन भी डेविड धवन ने ही किया था. फिल्म में करिश्मा कपूर गोविंदा के साथ लीड रोल में थीं. फिल्म का रीमेक 1 मई (मजदूर दिवस) 2020 को रिलीज किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें