scorecardresearch
 

सुशांत सिंह राजपूत की याद में परिवार ने पटना में रखी प्रार्थना सभा, Video

पटना में सुशांत के घर पर उनके परिवार ने प्रेयर मीट का आयोजन किया. सोशल मीडिया पर सुशांत के प्रेयर मीट की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. सुशांत के फैंस एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अंतिम सांस ली. सुशांत का यूं अचानक दुनिया छोड़ जाना उनके फैंस और फैमिली को सदमा दे गया. सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में खुदकुशी कर ली. उनके पिता ने अपना इकलौता बेटा और बहनों ने भाई खो दिया.

सुशांत के लिए परिवार ने रखी शोक सभा

रविवार को पटना में सुशांत के घर पर उनके परिवार ने प्रेयर मीट का आयोजन किया. सोशल मीडिया पर सुशांत के प्रेयर मीट की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. सुशांत के फैंस भी कमेंट बॉक्स में एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

View this post on Instagram

Prayer meeting kept for Sushant Singh Rajput at his residence in Patna today! 💔😭😭💔 #ripsushant #sushantrajput #sushantrajputsingh #ripsushant #sushant💔💔 #shockingnews #bollywoodnews #ripsushantrajput #ripsushantsinghrajput😢 #ripsushanthsinghrajput #sushantsuicide #suicidesushant #viral #houseoftag #sadnews #sushantsinghrajputfans #sushantsinghrajput #mentalhealthawareness #mentalhealth #mentalhealthmatters #netflix #netflixandchill #netflixindia

A post shared by The House of Tag! (@houseoftag_official) on

View this post on Instagram

RIP SIR we miss you 😭😭😭😭😭 #sushantsinghrajput . . #margotrobbie #salmahayek #jessicaalba #angelinajolie #camerondiaz #monicabellucci #keiraknightley #drewbarrymore #charlizetheron #kellybrook #selenagomez #arianagrande #arielwinter #elizabetholsen #scarlettjohansson #alexandradaddario #leeleesobieski #kateupton #kristenstewart #jenniferaniston #jenniferlawrence#monicabellucci #katewinslet #jessicaalba #salmahayek #emiliaclarke #brookeshields #evamendes #emmawatson #jenniferconnelly #meganfox #penelopecruz

A post shared by love_shine (@loves_.shine) on

सोहा ने शेयर किया बेटी इनाया का योगा वीडियो, फैंस बोले- बेहद क्यूट

इससे पहले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की थी. रविशंकर प्रसाद ने एक्टर को याद करते हुए ट्वीट भी किया था. साथ ही परिवार से मुलाकात की तस्वीरें साझा की थीं.

रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा था- सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गया था. परिवार से मुलाकात की है. अपनी संवेदना व्यक्त की है. एक सुपर टैलेंटेड एक्टर का यूं अंत हो जाना दुख देता है. उनके निधन के बाद फिल्मों में क्रिएटिव एक्टिंग कम हो जाएगी. उन्हें बहुत ऊंचाई पर पहुंचना था. वो इससे ज्यादा डिजर्व करते थे.

नागिन 4 प्रोमो: खत्म होगा इंतजार, जल्द खुलेगा लाल टेकड़ी मंदिर का जहरीला राज

दूसरी तरफ, सुशांत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस का रोष देखने को मिल रहा है. कई सेलेब्स और फैंस ने सुशांत के सुसाइड के लिए नेपोटिज्म, बॉलीवुड गैंग्स की बुलिंग को जिम्मेदार ठहराया है. सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है. आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था. वहीं सलमान खान, एकता कपूर, करण जौहर के खिलाफ भी केस दर्ज कराया गया है. उधर, पुलिस अभी सुशांत सुसाइड मामले की तहकीकात कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें