scorecardresearch
 

रिया चक्रवर्ती की को स्टार ने उन्हें बता दिया फेक, बोलीं- जलेबी के सेट पर काफी निगेटिव थीं

काजोल ने रिया के वीडियो को तो फेक बताया ही है, इसके अलावा यहां तक कह दिया है कि वे जलेबी के सेट पर काफी निगेटिव नजर आती थीं. काजोल का बयान लोगों के गुस्से को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

रिया चक्रवर्ती और काजोल त्यागी रिया चक्रवर्ती और काजोल त्यागी

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. जब से सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है, एक्ट्रेस लगातार मुश्किल में फंसती दिख रही हैं.अब रिया की ही एक को स्टार ने उन पर निशाना साध दिया है. उन्होंने रिया को फेक तक कह दिया है.

रिया के साथ किया था काम, अब उन्हें बता रहीं फेक

हम बात कर रहे है जलेबी फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस काजोल त्यागी की जिन्होंने रिया चक्रवर्ती को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. काजोल ने रिया के वीडियो को तो फेक बताया ही है, इसके अलावा यहां तक कह दिया है कि वे जलेबी के सेट पर काफी निगेटिव नजर आती थीं. काजोल लिखती हैं- मैं जलेबी फिल्म का हिस्सा थी. कुछ हफ्तों तक मैंने रिया संग काम किया था. वो काफी निगेटिव लगती थीं. इस वीडियो में भी रिया अपने हाथ सिर्फ इसलिए जोड़ रही हैं जिससे बॉडी एक्सपर्ट के लोगों को दिक्कत हो. साफ पता चल रहा है कि वे दुखी होने का नाटक कर रही हैं.

दोस्तों से नहीं दिया मिलने?

अब मालूम हो कि जिस वीडियो के बारे में काजोल बात कर रही हैं वो रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया था. वीडियो के जरिए रिया ने सत्यमेव जयते कहा था और विश्वास जताया था कि सच की जीत होगी. रिया के इस वीडियो पर टीवी एक्ट्रेस Krissann Barretto ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की थी और उन पर सुशांत को सभी से दूर करने का आरोप भी लगाया था. उनके मुताबिक रिया, सुशांत को उनके दोस्तों से दूर रख रही थीं. सुशांत का नंबर भी चेंज कर दिया गया था. एक्ट्रेस ने दावा किया है कि सच्चाई जरूर सामने आएगी.

अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी

दिशा सालियान मौत की हो जांच, सुलझ जाएगी सुशांत केस की गुत्थी- सिमी ग्रेवाल

सुशांत केस में काजोल और Krissann Barretto के बयान रिया चक्रवर्ती को लेकर लोगों के गुस्से को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. रिया पर लगातार कई तरह के आरोप लग रहे हैं. कभी उन पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लग रहा है तो कभी ऐसा भी कहा जा रहा है कि वे सुशांत के ऊपर जादू टोना करवाती थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें