scorecardresearch
 

SC के फैसले पर सुशांत के परिवार की प्रतिक्रिया- दोषियों को सजा जरूर मिलेगी

सुशांत के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने बिहार के सीएम से लेकर मीडिया तक, हर उस शख्स का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने सुशांत मामले में न्याय के लिए अपनी आवाज बुलंद की. परिवार ने इस बात पर भी खुशी जाहिर की है कि अब देश की सबसे विश्वसनीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच करेगी.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है.कोर्ट के इस फैसले का पूरा देश ने स्वागत किया है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की है. अब सुशांत के परिवार की तरफ से भी आधिकारिक बयान जारी किया गया है. परिवार ने मीडिया के सामने आकर तो कुछ नहीं बोला है, लेकिन एक लिखित बयान जारी किया गया है.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश परिवार

सुशांत के परिवार ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने बिहार के सीएम से लेकर मीडिया तक, हर उस शख्स का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने सुशांत मामले में न्याय के लिए अपनी आवाज बुलंद की. परिवार ने इस बात पर भी खुशी जाहिर की है कि अब देश की सबसे विश्वसनीय जांच एजेंसी इस मामले की जांच करेगी. उन्होंने माना है कि अदालत और देश की न्यायिक प्रक्रिया में उनका विश्वास और ज्यादा बढ़ गया है.

देश से हमारा प्रेम अटूट है- परिवार

लिखित बयान में लिखा है- सुशांत के परिवार का मित्रों,शुभचिंतकों, मीडिया और उसके दुनियां भर के करोड़ों फैन्स का हृदय से आभार. सुशांत के प्रति आपके आगध प्यार और हमारे साथ मजबूती से खड़े होने के लिए हम आपके कृतज्ञ हैं. बयान में ये भी कहा गया है कि अब दोषियों को सजा मिलकर रहेगी. वे लिखते हैं- हमें पूरा विश्वास है कि दोषियों को उनके अपराध की सजा मिलेगी. हमारा मानना है कि संस्थानों में लोगों का विश्वास बना रहना चाहिए. आज के घटनाक्रम से प्रजातंत्र में हमाशा विश्वास और भी मजबूत हुआ है. देश से हमारा प्रेम अटूट है. आज और भी दृढ़ हुआ है.

क्या गिरफ्तार होंगी रिया चक्रवर्ती? जानें SC के फैसले के बाद अब CBI का अगला कदम

सुशांत केस की CBI जांच, एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता ने कुछ यूं किया रिएक्ट

अब परिवार की ये खुशी लाजिमी है. पिछले दो महीनों से ये परिवार ना सिर्फ सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगा रहा था बल्कि लगातार सीबीआई जांच की भी पैरवी कर रहा था. सुशांत की बहन श्वेता ने तो सोशल मीडिया पर पूरी एक मुहिम शुरू कर दी थी. ऐसे में सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद परिवार को उम्मीद बंधी है कि अब न्याय मिलकर रहेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें