scorecardresearch
 

सुशांत केस की CBI करेगी जांच, रिया के वकील बोले SC के फैसले से संतुष्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है. सु्प्रीम कोर्ट जस्टिस ने कहा है कि इस केस ने मीडिया का समय और ध्यान काफी खींचा है. बिहार पुलिस के एक अफसर का क्वरानटीन होने ने भी अच्छा मैसेज नहीं दिया है. क्या आप सही संदेश दे पा रहे हैं?

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हो रही है. इस सुनवाई के दौरान सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया था कि सीबीआई जांच की बिहार सरकार की सिफारिश को केंद्र सरकार ने स्वीकार कर लिया है.

वही सुप्रीम कोर्ट जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने कहा कि अब तक मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत केस में अप्राकृतिक मौत का केस रजिस्टर किया है. पटना में हुई एफआईआर के चलते भी कुछ मुद्दे उठे हैं. इस केस ने मीडिया का समय और ध्यान काफी खींचा है. बिहार पुलिस के एक अफसर का क्वरानटीन होने ने भी अच्छा मैसेज नहीं दिया है. क्या आप सही संदेश दे पा रहे हैं? कितनी सारी आंखें बिहार पुलिस, मुंबई पुलिस और कोर्ट पर नजरें गड़ाए हुए है. इन मुद्दों पर रिप्लाई फाइल कीजिए. ये सुनिश्चित कीजिए कि सारी कार्यवाई प्रोफेशनल तरीके से की जाए.

View this post on Instagram

Reposted from @sanjanasanghi96 My Manny, I hope you’re looking over us, blessing us, and smiling upon us as we are, looking up at you, searching for you, in equal parts awe and disbelief. Thank you for giving us the strength in ways known and unknown to able brave through this incredibly tough path. We can feel the strength every minute- right, @castingchhabra ? It’s the only silver lining amidst so many dark clouds. The day apparently has come. It’s #DilBecharaDay We hope you enjoy our film. Milte hain. Jald. - #regrann #sushantsinghrajput #sanjanasanghi #dilbechara

A post shared by Sushant Singh Rajput FC (@sushantsinghrajput_fan_forever) on

असामान्य परिस्थितियों में हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत: सुप्रीम कोर्ट

जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने कहा कि जब किसी हाई प्रोफाइल केस में किसी की मौत होती है खासकर फिल्म जगत में तो हर किसी का अपना एक अलग नजरिया होता है. सुशांत टैलेंटेड कलाकार थे और उनकी मौत काफी अलग परिस्थितियों में हुई. क्या इसमें कोई क्रिमिनलिटी शामिल है ये जांच का विषय है. सब इसे हाई प्रोफाइल केस के तौर पर देख रहे है लेकिन हम कानून के हिसाब से ही चलेंगे.

View this post on Instagram

#dilbechara out tomorrow only on @disneyplushotstar at 7:30 pm IST for all the subscribers and non subscribers. #sushantsinghrajput #sanjanasanghi

A post shared by Sushant Singh Rajput FC (@sushantsinghrajput_fan_forever) on

वही महाराष्ट्र सरकार ने पक्ष रखते हुए सुप्रीम कोर्ट से कहा कि इस केस में एफआईआर दर्ज करना और जांच बिहार पुलिस के क्षेत्राधिकार में नहीं आता है. इसे राजनीतिक केस बना दिया गया है वहीं, सुशांत के पिता ने कहा- महाराष्ट्र पुलिस सबूतों को नष्ट कर रही है. ऋषिकेश रॉय की पीठ ने केस को ट्रांसफर किए जाने की मांग पर सभी पक्षों को तीन दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया है. एक सप्ताह बाद फिर मामले की सुनवाई होगी. वही इस मामले में रिया के वकील ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में दायर की हुई पीटिशन अगले हफ्ते सुनी जाएगी. हम इस मामले में चल रही सुनवाई से संतुष्ट हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें