scorecardresearch
 

13 सालों से फिल्म इंडस्ट्री से क्यों दूर थीं शिल्पा शेट्टी? एक्ट्रेस ने बताया

फिल्म से अपने 13 साल लंबे ब्रेक पर शिल्पा शेट्टी ने कहा, मैं फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और चाहे कहीं भी रहूं मैं हमेशा इस इंडस्ट्री का हिस्सा रहूंगी. जब आप लाइमलाइट को मिस करते हैं तो आपको फिल्म इंडस्ट्री की याद आती है.

शिल्पा शेट्टी शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं. 13 साल तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद अब शिल्पा शेट्टी सब्बीर खान की फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी. इससे पहले शिल्पा को साल 2007 में फिल्म लाइफ इन ए मेट्रो और 'अपने' में देखा गया था.

फिल्म से अपने 13 साल लंबे ब्रेक पर शिल्पा शेट्टी ने कहा, 'मैं फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हूं और चाहे कहीं भी रहूं मैं हमेशा इस इंडस्ट्री का हिस्सा रहूंगी. जब आप लाइमलाइट को मिस करते हैं तो आपको फिल्म इंडस्ट्री की याद आती है. आपको अचानक लगता है कि आप कुछ हार रहे हैं और लोग आपको भूल रहे हैं. मैंने ऐसा कभी महसूस नहीं किया क्योंकि मैं लगातार टीवी पर काम कर रही थी. मैंने फिल्मों से दूरी अपनी मर्जी से बनाई थी.'

अपनी फिल्म इंडस्ट्री की जर्नी पर शिल्पा शेट्टी ने कहा, एक्टर बनना मेरे लिए लक बाए चांस था. मैं 15 साल की थी और इस दौरान मैं एक इवेंट पर गई थी. यहां एक व्यक्ति ने फोटो क्लिक की. अगले दिन, वो फोटो शो के सेट पर थी और तबसे मैंने काम करना शुरू कर दिया था.

फिल्म धड़कन पर क्या बोलीं शिल्पा शेट्टी?

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन उनकी फिल्म धड़कन को आज भी दर्शक खूब पसंद करते हैं. कुछ दिन पहले शिल्पा शेट्टी ने धड़कन के बारे में बताया था कि फिल्म का रीयल क्लाइमेक्स कुछ दूसरा था. श‍िल्पा शेट्टी ने बताया था, धड़कन फिल्म का क्लाइमेक्स वो नहीं था जो द‍िखाया गया. असल में बाद में हमने हैप्पी एंड‍िंग करने की वजह से क्लाइमेक्स को बदल द‍िया था. श‍िल्पा ने बताया जो र‍ियल क्लाइमेक्स था, उसमें अंजल‍ि, देव को बताती है कि वो राम के बच्चे की मां बनने जा रही है. ये सुनके देव की मौत हो जाती है. लेकिन ये काफी ट्रैज‍िक लगा तो हमने द‍िखाया कि देव बाद में मह‍िमा के साथ चला जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें