scorecardresearch
 

'रईस' से नाराज हुए राकेश रोशन, बॉक्स ऑफिस पर रितिक की 'काबिल' से होगी कड़ी टक्कर

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' और रितिक की फिल्म 'काबिल' की बॉक्स ऑफिस पर क्लैश को लेकर चल रहे विवाद को फिल्म के निर्माता राकेश रोशन ने नई हवा दे दी है...

X
शाहरुख खान की फिल्म के साथ होगी रितिक की फिल्म क्लैश
शाहरुख खान की फिल्म के साथ होगी रितिक की फिल्म क्लैश

'काबिल' और 'रईस' की रिलीज डेट को लेकर चल रहा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल में राकेश रोशन इस बात को लेकर शाहरुख खान से नाराज भी हो गए थे. उनकी नाराजगी के जवाब में शाहरुख ने भी कुछ बयान दिया है.

पहले शाहरुख खान और रितिक रोशन की फिल्म 26 जनवरी को एक साथ ही रिलीज हो रही थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचने के लिए शाहरुख ने फिल्म के निर्माता राकेश रोशन से मिलकर बात भी की थी. लेकिन डैडी रोशन शाहरुख की बात पर राजी नहीं हुए. हाल में एक बयान के दौरान राकेश ने कहा कि मेरे डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कहा कि हमें फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज करना चाहिए ताकि हमें इविंग शोज का फायदा मिल सके.

शाहरुख की फिल्म 'रईस' का ट्रेलर हुआ रिलीज

आज शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के ट्रेलर लॉन्च से इस फिल्म की रिलीज डेट भी 25 जनवरी है का पता चल गया. इस बात का पता चलते ही राकेश रोशन ने कहा कि हम जो भी स्टेप ले रहे हैं वो हमें फॉलो कर रहे हैं जो सही नहीं है. मैं ऐसा कभी नहीं किया. मैं पिछले 50 साल से इस इंडस्ट्री में हूं और मैं यहां के नियम-कायदे जानता हूं. राकेश रोशन के इस बयान पर पलटवार करते हुए शाहरुख ने कहा कि उन्होंने और उनकी टीम ने बहुत पहले ही तय कर लिया था कि 'रईस' और 'काबिल' दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी.

अब देखना मजेदार होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ेगी और ये विवाद कहां जाकर खत्म होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें