scorecardresearch
 

गिफ्ट में जैकेट पाकर शाहरुख हुए गदगद, करण जौहर के फैशन सेंस को किया सलाम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती हमेशा चर्चा में रहती हैं. शाहरुख और करण ने साथ में कई फिल्मों में साथ काम किया है. इसके अलावा दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं.

शाहरुख खान और करण जौहर (फोटो: इंस्टाग्राम) शाहरुख खान और करण जौहर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान और करण जौहर की दोस्ती हमेशा चर्चा में रहती हैं. शाहरुख और करण ने साथ में कई फिल्मों में साथ काम किया है. इसके अलावा दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. हाल में करण ने शाहरुख को एक खास गिफ्ट दिया है. शाहरुख ने इस गिफ्ट की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्होंने करण जौहर को धन्यवाद कहा है.

दरअसल, करण ने शाहरुख खान को एक जैकेट गिफ्ट की है. इस जैकेट को पहनकर शाहरुख ने अपनी दो तस्वीरें ट्विटर अकाउंट पर साझा की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''Dust of God की जैकेट के लिए करण जौहर को एक बार फिर धन्यवाद. मैं कभी भी आपके फैशन स्टाइल को मैच नहीं कर पाऊंगा लेकिन कोशिश कर रहा हूं.'' इस पोस्ट को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है.

हाल ही में शाहरुख खान और करण जौहर को गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किया गया था. शाहरुख खान, पत्नी गौरी खान और बेटे नजर आए थे वहीं करण जौहर ने भी शाहरुख खान जॉइन किया. वो यश और रूही के साथ दिखाई दिए थे. करण ने बेटी रूही को अपने गोद में लिया हुआ था.

शाहरुख खान ने नहीं की नई फिल्म का घोषणा?

बता दें कि शाहरुख खान पिछली बार आनंद एल राय की निर्देशन में बनी जीरो में नजर आए थे. इसमें उन्होंने एक बौने आदमी का रोल प्ले किया था. कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी फिल्म में अहम किरदार निभाया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. तब से लेकर अभी तक शाहरुख खान ने अपनी नए प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें