scorecardresearch
 

शाहरुख खान के ट्वीट का कुछ इस अंदाज में दिया सचिन तेंदुलकर ने जवाब

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बधाई का सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया है. दरअसल शाहरुख ने सचिन को उनकी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' के लिए ट्विटर पर बधाई दी थी.

X
शाहरुख खान और सचिन तेंदुलकर शाहरुख खान और सचिन तेंदुलकर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बधाई का सचिन तेंदुलकर ने खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया है. दरअसल शाहरुख ने सचिन को उनकी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' के लिए ट्विटर पर बधाई दी थी. जिसके बाद सचिन ने शाहरुख के ट्वीट पर रिप्लाई कर उनका धन्यवाद किया.

सचिन तेंदुलकर को उनकी फिल्म के लिए तमाम देशवासी बधाईयां दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर सचिन को शुभकामनाओं का अंबार लगा है. आम से लेकर खास तक हर कोई उनकी फिल्म की कामयाबी की दुआ कर रहा है. इसी सिलसिले में किंग खान यानी शाहरुख खान ट्वीट कर सचिन को फिल्म के लिए बधाई दी.

शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरा मानना है कि जब आपने अच्छा प्रदर्शन किया तो मैंने भी किया और जब आप अच्छा नहीं कर पाये तो मैं भी विफल रहा. अन्य करोड़ों लोगों की तरह ही मुझे भी अपने प्रेरणास्रोत की कमी खलेगी. फिल्म के लिये 'आल द बेस्ट'.

सचिन तेंदुलकर भी खुद को शाहरुख का शुक्रिया अदा करने से नहीं रोक पाए. सचिन बेहद दार्शनिक अंदाज में शाहरुख को थैंक्स बोला. शाहरुख को रिप्लाई करते हुए सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा, 'जिंदगी में हार ना होती तो कोई कभी जीतता नहीं और कुछ सीखता भी नहीं. करोड़ों की तरह ही आपके शब्दों ने छू लिया, लव यू.'

बता दें कि सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' 26 मई को रिलीज हो रही है. सचिन पर आधारित इस फिल्म का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तमाम हस्तियां सचिन को बधाईयां दे रही हैं. शाहरुख के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत, माधुरी दीक्षित और श्रेया घोषाल ने भी सचिन को शुभकामनाएं दीं.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें