scorecardresearch
 

रवीना ने कहा, मेरी फिल्म का मकसद पैसे कमाना नहीं

महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर आधारित बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म 'मातृ' के बारे में रवीना का कहना है कि यह फिल्म कमाई के मकसद से नहीं बनाई गई है...

X
रवीना टंडन रवीना टंडन

समाज में महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर आधारित आगामी फिल्म 'मातृ' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि इस फिल्म को बनाने की वजह व्यावसायिक सफलता नहीं बल्कि दर्शकों के बीच जागरूकता पैदा करना है.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर रवीना ने कहा कि 'मातृ' बनाने की वजह व्यावसायिक सफलता नहीं, बल्कि महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के बारे में बताना है.

देखें- रवीना टंडन की लाइफ की 23 PHOTOS

अनुराग कश्यप की 'बॉम्बे वेलवेट' में गेस्ट रोल में नजर आ चुकीं रवीना ने कहा कि वह फिल्मों को लेकर काफी 'चूजी' हैं. बॉलीवुड की आगामी फिल्में 'नूर', 'मॉम', 'हसीना', 'नाम शबाना' महिला-केंद्रित हैं.

रवीना के मुताबिक, 'भारतीय सिनेमा का यह बेहतरीन समय है, जहां कई महिला प्रधान फिल्में बन रही हैं. उन्होंने कहा, 'मैं कहूंगी कि यह मुहिम जारी रहनी चाहिए.'

फिल्म 'मातृ' 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रवीना इस फिल्म में एक दमदार कहानी के साथ बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. रवीना की यह फिल्म महिलाओं पर आधारित होगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन वैसे तो छोटे पर्दे पर नजर आ चुकी हैं और जल्द ही वह एक्टर अरशद वारसी के साथ रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार में एक बार फिर से जज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें