scorecardresearch
 

जब रणवीर सिंह ने खूबसूरत आंखों के क्लू से पहचान लिया दीपिका का नाम

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ग्रैंड शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई. दोनों स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी पर पूरे देश की निगाहे थीं. दोनों की ग्रैंड शादी 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई. उनकी शादी में परिवार जन और करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. कपल की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. रणवीर-दीपिका स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. अक्सर दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते हैं.हाल ही में रणवीर सिंह का एक वीडियो  वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में रणवीर दीपिका को स्पेशल नाम से पुकारते हैं. इस वीडियो क्लिप में रणवीर फिल्म गली बॉय की को-स्टार आलिया भट्ट के साथ हैं. दोनों एक फन गेम खेलते हुए दिखे. रणवीर हाथ में दीपिका के नाम का क्लू कार्ड लेकर बैठे हैं, जिस पर लिखा नाम उन्हें दिखाई नहीं दे रहा है. आलिया उन्हें क्लू देती है- जिसका नाम है वह मेरी दीदी है, पास बैठे इस बंदे की भाभी है, उसकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं, अब बताओ कौन?

इस पर रणवीर रिप्लाई करते हैं, ' ये तो मेरी वाली है.' तो इस पर आलिया उनसे नाम बताने के लिए कहती हैं. तो रणवीर कहते हैं, "Mrs Ranveer Singh." पूरा नाम पूछे जाने पर रणवीर कहते हैं- "Mrs Deepika Ranveer Singh Bhavnani Padukone."

दीपिका के साथ अपने रिश्ते को लेकर रणवीर एक इंटरव्यू में बता चुके हैं- 'जब हम घर पर होते हैं तो एकदम चिल रहते हैं. हम दोस्त की तरह होते हैं. और ये हमारे रिश्ते का सबसे खूबसूरत हिस्सा है. हम दोनों मूवी स्टार हैं. बहुत कुछ हमारे पास बात करने के लिए होता है. पर मुझे लगता है कि सबसे अच्छी चीज है कि हम बेस्ट फ्रेंड हैं.'

View this post on Instagram

Ye To Meri Waali Hai.....😍😍😂😂😂@ranveersingh @deepikapadukone @aliaabhatt . . . Follow 👉@ranveersingh._.fp . #ranveersingh #ranveerbaba #ranveer #baba #rs #deepikapadukone #deepika #deepu #dp #love #lovebirds #aliabhatt #gullyboypromotions #gullyboy

A post shared by ranveersingh (@ranveersingh._.fp) on

View this post on Instagram

My Cheerleader 😍❤️😘🥂 @deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज हुई है. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इसमें रणवीर के अलावा आलिया और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. वहीं दीपिका जल्द ही फिल्म छपाक की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. फिल्म वो एसिड सर्वाइवर का किरदार निभाएंगी. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने कर रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें