scorecardresearch
 

बच्ची संग पूल में प्रियंका चोपड़ा की मस्ती, वायरल हो रहा है ये क्यूट Video

प्रियंका ने एक बेहद क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप प्रियंका को उनकी स्टाइलिस्ट दिव्या ज्योति की बेटी कृष्णा स्काई सर्किसिअन के साथ पूल में मस्ती करते देख सकते हैं.

प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा एक बेहद बिजी सेलिब्रिटी हैं. अपने काम करने, प्रोजेक्ट्स को बैलेंस करने और अलग-अलग इवेंट्स में नजर आने के लिए प्रियंका रोज दौड़-भाग करती हैं. लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी प्रियंका परिवार के लिए समय निकाल ही लेती हैं. अब प्रियंका ने एक बेहद क्यूट वीडियो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है.

इस वीडियो में आप प्रियंका को उनकी स्टाइलिस्ट दिव्या ज्योति की बेटी कृष्णा स्काई सर्किसिअन के साथ पूल में मस्ती करते देख सकते हैं. कृष्णा को गोद में उठाए प्रियंका चोपड़ा उनसे क्यूट अंदाज में बातें कर रही हैं. ये दोनों एक दूसरे को क्यूट बता रही हैं. प्रियंका ने कृष्णा को क्यूट कहा तो कृष्णा ने प्रियंका को. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'हम दोनों क्यूट हैं.'

View this post on Instagram

We’re so cute ! @sky.krishna ❤️ #positiveaffirmations #blessednotstressed #girllove 📸 @divya_jyoti

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

View this post on Instagram

I cannot deal... @sky.krishna is just too precious @divya_jyoti @nilesarkisian @vimlaakhouri

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा के इस वीडियो को उनके कई फैंस, दोस्त और साथी कलाकार पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन, एनाबेल अकोस्टा आदि ने प्रियंका के इस वीडियो पर कमेंट भी किया.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने तीन साल के बाद फिल्म द स्काई इज पिंक से अपना बॉलीवुड कमबैक किया है. ये फिल्म यंग मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी और उनके मां-बाप के स्ट्रगल के बारे में थी. आयशा को पल्मोनरी फाइब्रोसिस नाम की लाइलाज बीमारी थी. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ ने काम किया है.

प्रियंका जल्द ही राजकुमार राव संग अपनी पहली नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर की शूटिंग शुरू करेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें