scorecardresearch
 

ओम पुरी की मौत पर सस्पेंस, पुलिस ने चोट लगना बताया कारण

ओशिवारा पुलिस ने ओम पुरी की मौत की वजह सिर में लगी चोट को बताया था वहीं सबसे पहले खबर आई थी कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है.

ओम पुरी ओम पुरी

दिग्गज अभिनेता और थिएटर आर्टिस्ट ओम पुरी का शुक्रवार 6 जनवरी को निधन हो गया. ओम पुरी की इस अचानक मौत से पूरा बॉलीवुड सख्ते में है. शुरूआत में उनकी मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही थी लेकिन पोस्टमोर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत की असल वजह का खुलासा नहीं हो पाया है.

जब-जब ये डायलॉग्स सुनेंगे, याद आएंगे दमदार अभिनेता ओम पुरी

शुक्रवार को ओशीवारा पुलिस का कहना था कि उनकी मौत सिर में चोट लगने की वजह से हुई है जो कि दीवार की तरफ गिरने से लगी थी. कूपर अस्पताल का फॉरेसिक डिपार्टमेंट मौत की असली वजह जानने के लिए कुछ सैंपल जांच के लिए भेजेगा. फिलहाल के लिए ओम पुरी की मौत आकस्मिक दर्ज की गई है.

ओम पुरी का निधन, सलमान ने शेयर की ये खास तस्वीर

घटना के वक्त ओम पुरी घर में अकेले थे. उनके ड्राईवर ने सुबह पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया था लेकिन तब तक उनकी सांसे थम चुकी थीं. ओम पुरी का जितना योगदान पैरलल सिनेमा को रहा उससे कहीं ज्यादा वो मेनस्ट्रीम फिल्मों के साथ रहे. ओम पुरी ने लगभग 300 अलग-अगल भाषाओं की फिल्में की जिसमें हिंदी से साथ कन्नड़, मराठी, मलयालम, हॉलीवुड और ब्रिटिश फिल्में थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें