scorecardresearch
 

तनुश्री दत्ता मामले पर फिर नाना पाटेकर की सफाई- 'जो झूठ है, झूठ ही है'

तनुश्री दत्‍ता के आरोपों पर एक बार फिर बोले नाना पाटेकर. तनुश्री ने नाना पर 10 साल पहले फिल्‍म सेट पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए हैं.

 नाना पाटेकर नाना पाटेकर

तनुश्री दत्‍ता के गंभीर आरोपों पर नाना पाटेकर पहले भी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अपनी बात कह चुके हैं. अब उन्‍होंने एक बार फिर मीडिया से बातचीत की और तनुश्री को "झूठा" करार दिया.

नाना ने कहा, "जो झूठ है, वो झूठ ही है." इससे पहले नाना कह चुके हैं कि वे जैसलमेर में शूटिंग कर रहे हैं और 7-8 अक्‍टूबर को जब मुंबई लौटेंगे तो हर एक सवाल का जवाब देंगे और पूरा सच मीडिया को बताएंगे.

'2 लोगों ने घर में घुसने की कोशिश की, नाना के लोग कर रहे बदनाम'

तनुश्री के छेड़छाड़ के आरोपों पर नाना ने कहा था, ''यह आप पर है कि आप किस बात पर भरोसा करना चाहते हैं. क्या आपको लगता है कि मैं इतना गंदा इंसान हूं? क्या लोग मेरे बारे में कुछ भी नहीं जानते. मुझे मेरे अच्छे चरित्र को साबित करने की जरूरत नहीं है."

'तनुश्री ऐसे आरोप लगा रही हैं जैसे विवेक ने स्ट्रिप होने को कहा'

"मैं फिल्मों में ज्यादा डांस नहीं करता, तो मैं किसी से कुछ भी अश्लील स्टेप के लिए क्यों कहूंगा. ऐसी स्थ‍िति में या तो मैं इन सब आरोपों से इनकार करके कह सकता हूं कि वह (तनुश्री) झूठ बोल रही हैं या फिर मेरी इमेज खराब करने के लिए उन्हें कोर्ट में घसीट सकता हूं. इसके अलावा मैं कर भी क्या सकता हूं? लेकिन मैं वापस आकर सारी बातें करूंगा. उम्मीद है कि लोग उससे पहले किसी नतीजे पर नहीं पहुंचेंगे.''

'सलमान बेकार, मैं किसी 5 फीट के खान स्टार का फैन नहीं'

क्या है पूरा मामला?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया. उन्होंने कहा था, ''नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.

सरवाइर्स शब्द पर आपत्त‍ि

तनुश्री दत्ता ने जिस तरह के आरोप नाना पाटेकर पर लगाए हैं, उसने बॉलीवुड में एक नई बहस छेड़ दी है. तमाम सेलेब्स ने तनुश्री की हिम्मत की प्रशंसा की है. टि्वंकल खन्ना और प्रियंका चोपड़ा ने तनुश्री के कदम को साहसी बताया. लेकिन तनुश्री ने दोनों ही एक्ट्रेस के सपोर्ट पर सवाल उठा द‍िए.

प्रियंका ने टि्वटर पर लिखा है, "दुनिया को सर्वाइवर्स पर भरोसा करना चाहिए. लेकिन प्रियंका का सरवाइर्स कहना तनुश्री को पसंद नहीं आया. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, "ऐसे समय में ये सब करना एक अच्छी बात है, लेकिन मैं लोगों को यह बताना चाहती हूं कि मैं सर्वाइवर नहीं हूं, बल्कि मेरा एक नाम है, मेरे पास कहानी है. एक ऐसा सच है, जिसे में बाहर लाने की कोश‍िश कर रही हूं, ये सिर्फ मेरे लिए नहीं है, बल्क‍ि उनके लिए है जो नई जनरेशन के रूप में आगे आने वाले हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें