scorecardresearch
 

नच बलिए 9: एक्स बॉयफ्रेंड संग शो में एंट्री करेंगी सलमान खान की 'बहन'

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए में शुरुआत से ही एक्स कपल छाए हुए हैं. टीआरपी के लिहाज से शो में ड्रामे को बरकरार रखने के लिए मेकर्स शो में एक नए एक्स कपल की एंट्री कराने पर विचार कर रहे हैं.

मंजुल खट्टर और आशिका भाटिया मंजुल खट्टर और आशिका भाटिया

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए में शुरुआत से ही एक्स कपल छाए हुए हैं. शो में एक्स कपल के बीच का ड्रामा ऑडियंस को काफी एंटरटेनिंग लग रहा है. टीआरपी के लिहाज से शो में ड्रामे को बरकरार रखने के लिए मेकर्स शो में एक नए एक्स कपल की एंट्री कराने पर विचार कर रहे हैं.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान के शो नच बलिए में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एक नए एक्स कपल की एंट्री हो सकती है. सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली और टिक टॉक स्टार आशिका भाटिया के नाम पर विचार किया जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर सबकुछ ठीक रहा तो आशिका भाटिया शो में अपने एक्स बॉयफ्रेंड मंजुल खट्टर के साथ एंट्री कर सकती हैं.

View this post on Instagram

A smile happens in a flash, but it's memory that lasts lifetime 😁♥️

A post shared by Aashika Bhatia♥️🎊 (@_aashikabhatia_) on

View this post on Instagram

A post shared by M 🔥 N J U L K H A T T A R (@manjullll) on

बता दें कि आशिका टीवी शो परवरिश और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में दिखाई दे चुकी हैं. टिक टॉक पर आशिका काफी फेमस हैं. मंजुल से ब्रेकअप के बाद आशिका इन दिनों टिक टॉक स्टार सात्विक को डेट कर रही हैं.

हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी आशिका और मंजुल को बीते कुछ दिनों पहले एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया था. ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. आशिका और मंजुल को एक साथ नच बलिए में देखना उनके फैन्स के लिए काफी इंटरेस्टिंग होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें