scorecardresearch
 

'नागि‍न' मौनी रॉय इस फिल्म से कर रही हैं बॉलीवुड में एंट्री...

टीवी पर 'नागिन' बन दर्शकों का दिल लूटने वालीं मौनी रॉय जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. कहा जा रहा है कि उनका यह रूप भी दर्शकों के होश उड़ा देगा...

मौनी रॉय मौनी रॉय

टीवी पर 'नागिन' सीरीज ने मौनी रॉय को बहुत पॉपुलर कर दिया है. इसके दूसरे सीजन में भी वह अभी तक टीआरपी के टॉप पर हैं.

वैसे बहुत कम लोग यह जानते हैं कि मौनी एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन डांसर भी हैं. यूं तो इसकी एक झलक हम 'नागिन' में देख चुके हैं लेकिन अब उनका यह टैलेंट पूरे एक गाने में दिखने जा रहा है और वह भी बड़ी स्क्रीन पर.

जी हां, मौनी रॉय एक आइटम नंबर के साथ बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. यह फिल्म है इसी महीने रिलीज होने वाली डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की 'तुम बिन 2' . वैसे फिल्म में मौनी के इस गाने को रखे जाने की बात भी दिलचस्प है.

'नागिन' फेम मौनी रॉय की गोवा में मस्ती...

दरअसल, 'तुम बिन ' में जहां 13 गाने थे, वहीं इसके सीक्वल में 5 ही गाने रखे गए हैं. जब इस बारे में टीम ने अनुभव सिन्हा को बताया, तो फिल्म में तुरंत एक आइटम नंबर रखना तय हो गया. इसी गाने में मौनी तीन सिंगर्स के साथ थिरकती नजर आएंगी. यह एक पुराने पंजाबी हिट नंबर 'नचना नी औंदा...' का रिमिक्स वर्जन होगा. मौनी जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगी.

 

A photo posted by mon (@imouniroy) on

'नागिन' में मौनी का तांडव...

वैसे, मौनी के लिए बॉलीवुड अपने दरवाजे फिल्मों के लिए भी खोल दिए हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में मौनी ने एक फिल्म साइन की है. जानते हैं इसके डायरेक्टर कौन हैं? ये हैं बिजॉय नम्बियार, जो अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर के साथ 'वजीर' बना चुके हैं.

उम्मीद है कि मौनी की बॉलीवुड की पारी ऐसे ही हिट रहेगी, जैसे उनको छोटे पर्दे पर मिली है...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×