scorecardresearch
 

मौनी रॉय को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

मौनी साल 2006 से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही थीं और उन्हें अपनी पहली हिंदी फिल्म साल 2018 में मिली थी. वह बड़े पर्दे पर पहली बार फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं.

सुशांत सिंह राजपूत और मौनी रॉय सुशांत सिंह राजपूत और मौनी रॉय

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स ही नहीं तमाम बॉलीवुड एक्टर्स भी उन्हें याद कर रहे हैं. तमाम बॉलीवुड एक्टर्स अब तक सुशांत से साथ अपनी पुरानी यादें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं. अब एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी सुशांत के साथ अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें याद किया है. तस्वीरों को देख कर ही समझ आ रहा है कि दोनों के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग रही होगी.

पहली तस्वीर में सुशांत डैमेज जींस और टीशर्ट पहने हुए हैं. उनके बाल काफी बड़े हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद ये तस्वीर उनकी फिल्म एम.एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के दौरान की हो. तस्वीर के कैप्शन में मौनी ने लिखा, "याद है?" मौनी द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर हिना खान ने भी कमेंट बॉक्स में रिप्लाई किया है.

View this post on Instagram

Remember.....?...♥️.....

A post shared by mon (@imouniroy) on

हिना खान ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "Aawww." उन्होंने हर्ट इमोजी बनाकर अपने इमोशन्स एक्सप्रेस किए हैं. हिना खान के अलावा भी तमाम सेलेब्स ने मौनी के द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. मालूम हो कि मौनी और सुशांत दोनों ही वो कलाकार रहे हैं जिन्होंने छोटे पर्दे से अपनी शुरुआत की थी लेकिन अपने हुनर के दम पर बड़े पर्दे तक का सफर तय किया.

सुशांत की आखिरी फिल्म को मिल सकती थी बंपर ओपनिंग, OTT रिलीज से गंवाया मौका?

जब सुशांत ने बताया पापा से क्या सीखा, जवाब सुन लोगों ने बजाईं तालियां

गोल्ड से की थी मौनी ने शुरुआत

मौनी साल 2006 से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही थीं और उन्हें अपनी पहली हिंदी फिल्म साल 2018 में मिली थी. वह बड़े पर्दे पर पहली बार फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं. मौनी ने एक एनिमेटेड फिल्म में अपनी आवाज भी दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें