scorecardresearch
 

अगले साल आएगा संजय दत्त की इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक

महेश भटट् 27 साल बाद फ‍िर करेंगे अपनी फ‍िल्म के रीमेक का न‍िर्देशन

X
संजय दत्त संजय दत्त

संजय दत्त की एक कल्ट मानी जाने वाली फिल्म का रीमेक बन रहा है. इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा हो चुकी है. यह फिल्म है सड़क. 27 साल पहले आई इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था.

'सड़क' में पूजा भटट् और संजय दत्त ने अहम भ‍ूमिका निभाई थी. अब इस फिल्म का रीमेक बन रहा है, इसकी आधिकारिक घोषणा हो गई है. इस रीमेक का निर्देशन एक बार फिर महेश भट्ट ही कर रहे हैं.

एक बंदूक ने मेरी जिंदगी तबाह कर दी: संजय दत्त

इस फिल्म की कास्ट‍िंग अभी फाइनल नहीं हुई है. फिल्म मकेश भटट् प्रोड्यूस करेंगे. महेश भटट् विशेष फिल्‍म्‍स के साथ मिलकर इसका निर्देशन करेंगे. इसकी जानकारी ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है. ये फिल्म अगले साल 15 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी.

बता दें कि 1991 में आई फिल्म 'सड़क' उस समय की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म थी. इस फिल्म में पूजा भटट् और संजय दत्त की अदाकारी काफी सराही गई. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या महेश भटट् की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वैसा ही असर दिखा पायेगी जैसा पहली फिल्म ने दिखाया था.

संजय दत्त के करियर की बात करें तो वे "साहेब बीवी और गैंगस्टर 3" के कारण चर्चा में हैं. इस फिल्म में उन्होंने गैंगस्टर का रोल निभाया है.  ति‍ग्मांशु धूलिया की ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें