scorecardresearch
 

महाराष्ट्र के 'सियासी सर्कस' को परेश ने कहा लाफ्टर डे, तुषार बोले- धमाका

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से शनिवार सुबह चले गए खास दांव ने महाराष्ट्र की राजनीति में अचानक हलचल मचा दी है. इस पर बॉलीवुड ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है.

तुषार कपूर और परेश रावल तुषार कपूर और परेश रावल

महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनेगी, ये सवाल लगातार लोगों के जहन में बना हुआ था. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तरफ से शनिवार सुबह चले गए खास दांव ने महाराष्ट्र की राजनीति में अचानक हलचल मचा दी है. इस सियासी सर्कस से जहां कई लोग मजे ले रहे हैं, वहीं तमाम ऐसे भी हैं जो इस पर बहुत प्रबल तरीके से अपना विरोध या समर्थन व्यक्त कर रहे हैं. बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है.

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने ट्वीट किया, '23 नवंबर को 'लाफ्टर डे' (हास्य दिवस) घोषित कर दिया जाना चाहिए.' परेश के ट्वीट पर अधिकतर लोगों ने भारतीय जनता पार्टी का समर्थन किया है और ढेरों लोगों ने उद्धव ठाकरे और अमित शाह से जुड़े मीम्स पोस्ट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "बटन कोई सा भी दबाओ, जीतेगी बीजेपी ही. इससे साबित हो जाता है."

उधर बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर ने भी ट्विटर पर लिखा, "यदि चुनाव के नतीजे नहीं है तो भी आज जो कुछ भी हो रहा है वो किसी धमाके से कम नहीं है." तुषार ने अमित शाह की एक तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है, "तुम सब मिलकर ट्रेलर दिखाओ, मैं तुम्हें पिक्चर दिखाऊंगा." तुषार के ट्वीट पर एक फैन ने लिखा, "क्या पिक्चर है, वो भी एक भयानक ट्रेलर के साथ."

वहीं डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी ट्वीट कर अपनी बात रखी है.

क्या है मामला?

महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी के अजित पवार ने मिलकर सरकार बना ली है. शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस ने जहां मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, वहीं अजित पवार को डिप्टी सीएम का पद सौंपा गया. हालांकि शिवसेना-NCP की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद महाराष्ट्र का सियासी पारा फिर चढ़ गया है. NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि हमारे पास नंबर है और सरकार तो हम ही बनाएंगे. फिलहाल इस पर ऊहापोह लगातार जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें