scorecardresearch
 

सेना के फंड में पिछले 2 महीने में इतनी रकम नहीं अाई जितनी करण ने 'ऐ दिल...' की रिलीज के लिए दी

MNS चीफ राज ठाकरे के आदेश देने के बाद करण जौहर ने आर्मी वेलफेयर फंड में 5 करोड़ रुपये जमा किए हैं. कहा जा रहा है यह रकम पिछले दो महीनों में फंड में जमा हुए पैसों का चार गुना है.

X
करण जौहर
करण जौहर

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे ने 22 अक्टूबर को आदेश जारी कर कहा था कि जिन भारतीय प्रोड्यूसर्स ने पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम किया है उन्हें आर्मी वेलफेयर फंड में पैसे दान देना होगा.

करण जौहर की आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल ' में दो पाक कलाकार फवाद खान और इमरान अब्बास काम कर रहे हैं. इसके मुताबिक करण जौहर को भी पैसे दान देने थे अगर वो ऐसा नहीं करते तो MNS कार्यकर्ता फिल्म को रिलीज नहीं होने देते. इससे बचने के लिए करण ने आर्मी वेलफेयर फंड में 5 करोड़ रुपये दान किया था.

जानिए 'ऐ दिल है मुश्किल' में किस रोल में नजर आएंगी आलिया...

बताया जा रहा है कि यह रकम दो महीनों में आर्मी वेलफेयर फंड में आए पैसों का चार गुना है. बता दें यह योजना मिड-अगस्त में शुरू हुई थी. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते तक इस फंड में 1.4 करोड़ रुपये जमा हुए हैं.

करण जौहर ने पूछा, आखिर फवाद क्यों जाएं पाकिस्तान...

इस फंड की शुरुआत रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने की थी. उन्होंने कहा था कि बहुत से लोग और संस्थाएं हमले में शहीद हुए जवानों की मदद के लिए आगे आ रही हैं. इसीलिए उन्होंने इस फंड की शुरुआत की.

करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें