scorecardresearch
 

कार्तिक आर्यन बोले- एक्टिंग और सेक्स मेरे लिए ब्रेड-बटर की तरह

बता दें कि कार्तिक के अलावा फिल्म पति, पत्नी और वो की उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं. शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की.

कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो शुक्रवार को रिलीज हुई. फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. कार्तिक फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. एक चैट शो में उन्होंने कहा- एक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड और बटर की तरह है.

कार्तिक के लिए ब्रेड और बटर की तरह हैं एक्टिंग-सेक्स

जूम के चैट शो 'By Invite Only' में कार्तिक ने एक्ट‍िंग और सेक्स से जुड़े एक सवाल पर बड़ी बात कह दी है. जब कार्तिक से पूछा गया कि एक्टिंग और सेक्स में से क्या छोड़ना आसान है, इस सवाल पर कार्तिक ने कहा, "एक्टिंग और सेक्स ब्रेड और बटर की तरह हैं. आप दोनों में से किसी को छोड़ नहीं सकते हैं. एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए साथ-साथ चलता है."

कार्तिक ने कहा, "मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं लेकिन इसे छिपाना भी अच्छा नहीं लगता है. मैं किसी के साथ डिनर और रेस्टोरेंट में जाना सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ सकता क्योंकि वहां कुछ फोटोग्राफर होंगे."

बता दें कि कार्तिक के अलावा फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे हैं. शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की.

शो में अनन्या ने भी अपनी लव लाइफ पर चर्चा की. अनन्या ने कहा, "सिर्फ एक को छोड़कर मैंने अपने किसी भी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ दोस्ती नहीं है. वो भी इसलिए क्योंकि मुझे कुछ सवालों के जवाब चाहिए. उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मैं जवाब का इंतजार कर रही हूं." इसी के साथ उन्होंने ब्रेकअप से डील करने को लेकर भी कुछ मंत्र दिए. अनन्या ने कहा, "ब्रेकअप से उबरने का सबसे अच्छा रास्ता होता है, किसी और के साथ आगे बढ़ जाना."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें