scorecardresearch
 

MOMMY करीना की इस हरकत से चिढ़ते हैं तैमूर, जानकर हंस पड़ेंगे आप

सेलेब्रिटी किड्स की बात हो और बेबी तैमर का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. हाल में खबर अा रही है कि पटौदी के छोटे नवाब तैमूर को अपनी मम्मी करीना की एक आदत बिलकुल पसंद नहीं है. जानें, अपनी मां की किस हरकत से परेशान हैं तैमूर...

बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ करीना कपूर खान

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर अली खान अक्सर ही खबरों का हिस्सा रहते हैं. हाल ही में खबर आ रही है कि तैमूर को करीना का उन्हें किस करना पसंद नहीं है. सुनकर आपको भी हंसी आ ही गई होगी.

जी हां सेलेब्रिटी किड होने के नाते तैमूर के नखरे भी कम नहीं हैं. हाल ही में करीना ने फिल्मफेयर के साथ हुई बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें तैमूर को प्यार से किस करना बहुत पसंद है और वो दिन में 20 हजार बार अपने बेटे को किस करती हैं लेकिन तैमूर को उनका ऐसा करना बिलकुल पसंद नहीं है. जब वो तैमूर को किस करती हैं तो वह उन्हें पीछे हटाने की कोशिश करता है. करीना की इस हरकत पर सैफ भी उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं लेकिन करीना को अपने बेटे को प्यार करने से खुद को रोक ही नहीं पाती.

जब करीना के बेटे तैमूर को देखकर बोले मामा रणबीर, ये कौन है?

तैमूर 7 महीने के हो गए हैं और अब वह काफी शरारती होने के साथ ही बी टाउन के सबसे फोटोजेनिक बच्चे में से भी एक हैं.

हाल ही में तैमूर अपने घर की बालकनी में झूले के मजे लेता देखा गया था. अब जब सभी उसे इतना देखते हैं तो बच्चे को नजर तो लग ही जाती है. वैसे करीना अपनी प्रेग्नेंसी में कितनी ही मॉडर्न और स्टाइलिश रही हों लेकिन पुरानी परंपराओं में उनका उतना ही विश्वास भी है. तभी तो करीना ने एक किन्नर को उसकी नजर उतारने के 51 हजार रुपये दिए हैं.

नानी बबिता के घर से लौटे तैमूर, फोटो हुई VIRAL

बता दें आपको कि जब करीना अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग अपने अंतिम स्लॉट में ही है. तब तक के लिये सैफ अपने शूट को रोक देंगे या समय अनुसार शूट करेंगे. लेकिन क्या तैमूर के बाद करीना और सैफ अगले बच्चे की प्लानिंग करेंगे. इस पर करीना ने कहा कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है और तेमूर इस बॉलीवुड के स्टार कपल का अकेला ही बच्चा होगा.

जब करीना के बेटे तैमूर को देखकर बोले मामा रणबीर, ये कौन है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें