scorecardresearch
 

करीना-आलिया और रणवीर एक साथ, ये है करण जौहर की प्लानिंग

करण जौहर अब दो भाइयों के बदले की कहानी लेकर आ रहे हैं. इसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे स्क्रीन शेयर करेंगे. करीना कपूर रणवीर सिंह की बहन का किरदार निभा सकती हैं.

रणवीर, आलिया, करीना रणवीर, आलिया, करीना

करण जौहर के एक मेगा प्रोजेक्ट में बॉलीवुड के तीन दिग्गज कलाकार एक साथ नजर आ सकते हैं. ये हैं करीना कपूर खान, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट. बताया जा रहा है कि इस पीरियड ड्रामा के लिए करण को तीन हीरोइन और दो हीरो की जरूरत है. इनमें से वे तीन यानी करीना, रणवीर और आलिया को फाइनल कर चुके हैं.

करण का ये प्रोजेक्ट मुगल इरा की दो भाइयों की दुश्मनी की कहानी है. बताया जा रहा है कि रणवीर के छोटे भाई के किरदार के लिए रणबीर कपूर का नाम सामने आया था, लेकिन अब वरुण धवन के नाम पर विचार हो रहा है. खबर है कि फिल्म में आलिया रणवीर के अपोजिट नजर आएंगी. जबकि करीना रणवीर की सिस्टर की भूमिका में होंगी.

गुरु पूर्णिमा पर वरुण धवन ने छुए करण जौहर के पैर, लिया आशीर्वाद

करण की ये फिल्म अगले साल अप्रैल में फ्लोर पर होगी. कुछ ही सप्ताह में इसकी आधिकारिक घोषणा हो जाएगी. रणवीर को स्टोरी आइडिया पसंद आया है.

वरुण के फिल्म से जुड़ने की संभावना अधि‍क है. बता दें कि इस गुरु पूर्णिमा पर वरुण ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था, वे करण जौहर के पैर छूते नजर आ रहे हैं.

15 दिन के लिए रुक गई वरुण-आलिया की कलंक की शूटिंग, ये है कारण

वीडियो में जींस टी-शर्ट और स्पोर्ट शूज पहने वरुण धवन करण जौहर के पैर छू रहे हैं, और फॉर्मल लुक में कोट-पैट टाई पहने करण उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं. यह वीडियो काफी दिलचस्प है और इसे अब तक तकरीबन 3 लाख लोगों ने लाइक किया है. वीडियो के कैप्शन में वरुण धवन ने लिखा, "हैप्पी गुरु पूर्णिमा."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें