scorecardresearch
 

मणिकर्णिका विवाद: स्क्रीन शॉट साझा कर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने क्रिश को दिया जवाब

Kangana Ranauts sister Rangoli attacks Manikarnika director Krish: रंगोली चंदेल फिर अपनी बहन कंगना रनौत के बचाव में आ गई हैं. कंगना पर फिल्म मण‍ि‍कर्णि‍का के को-डायरेक्टर क्रिश ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. फिल्म के क्रेडिट को लेकर तनातनी जारी है.

कंगना और उनकी बहन रंगोली कंगना और उनकी बहन रंगोली

कंगना रनौत इस समय फिल्म मणिकर्णिका: डी क्वीन ऑफ़ झांसी की सफलता को एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर नए विवाद सामने आ गए. पहले फिल्म के तथ्यों पर सवाल उठे और अब डायरेक्शन के क्रेडिट को लेकर बवाल मचा हुआ है. मणिकर्णिका के को-डायरेक्टर क्रिश ने कंगना पर एक इंटरव्यू के दौरान कई गंभीर आरोप लगाए.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था, "कंगना पूरा क्रेडिट लेना चाहती थीं. उन्होंने दूसरे कलाकारों के सीन कटवा दिए, ताकि खुद पूरी फिल्म पर छाई रहें."  इसका जवाब अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने दिया है.

अब कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने बातचीत के स्क्रीन शॉट शेयर कर क्रिश को जवाब दिया है. इनमें बताया गया है किस तरह कंगना ने फिल्म के राइटर विजेंद्र प्रसाद को मैसेज कर क्रिश को लेकर बातचीत की थी और आवाज उठाई थी. ये मैसेज 4 अक्टूबर के हैं. रंगोली ने लिखा है- "ये सब मेरे दोस्तों के लिए, वे देखें कंगना के उन मैसेज को जो उन्होंने विजेंद्र प्रसाद को लिखे थे. वह न सिर्फ क्रिश के क्रेडिट के लिए लड़ी, बल्क‍ि उसे टीम का हिस्सा भी बनाया."

रंगोली द्वारा शेयर किए गए इन मैसेज में लिखा है- "कमल जैन, जी स्टूडियो कोई क्रिश को डायरेक्टर का क्रेडिट नहीं देना चाहता था. वे उसने काफी नाराज हैं. एक्शन में भी काफी ब्लंडर हुआ था. उन्होंने निक पॉवेल को बुलाया और उनके साथ रीशूट किया. उन्होंने 15 दिन से ज्यादा शूटिंग की. हमने कल सेकंड यूनिट खत्म की. मैंने अपने कदम पीछे खींचते हुए सबसे कहा कि हम क्रिश को क्रेडिट देंगे. मैं उसके लिए सिर्फ इसलिए लड़ी, क्योंकि मैं फिल्म के बारे में कोई निगेटिव पीआर नहीं चाहती. हर कोई मेरे साथ है. उसे भी मेरे सपोर्ट की जरूरत है."

बता दें कि क्रिश ने कंगना पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने उन्हें दिए जाने वाले क्रेडिट में छेड़छाड़ की है. क्रिश ने कहा था- जब मैंने कंगना से नाम में छेड़छाड़ की बात की तो वे बोलीं आपने मुझे सोनू सूद के एपिसोड में मदद नहीं की थी, आपको अभी जरूरत है तो आए हो. उन्होंने कहा कि उन्हें एंगर मैनेजमेंट इश्यू है. वे मुझ पर चिल्लाने लगीं. जब मैंने फिल्म देखी तो उसमें मेरा नाम सेपरेट स्लाइड में था. मुझे नहीं पता कंगना कैसे अपना नाम डायरेक्शन फर्स्ट क्रेडिट में रखकर चैन की नींद सो सकती हैं. जबकि वे इसे डिजर्व नहीं करतीं.

क्रिश ने यह भी कहा था- "फिल्म जून में पूरी एडिट हो गई थी. डबिंग भी सिर्फ कंगना के किरदार को छोड़कर सभी की पूरी हो गई थी. कंगना लंदन में "मेंटल है क्या" की शूटिंग कर रही थीं. जब वे वापस लौटीं और फिल्म देखी तो बोलीं उन्हें ये पसंद आई, लेकिन वे इसमें छोटे-मोटे चेंज चाहती थीं. इसके कुछ दिन बाद बोलीं इसका ज्यादा है, उसका ज्यादा है. इस लड़की का दमदार है, उसका दमदार. ये चेंज करना है वो चेंज करना है. उन्होंने कहा कि प्रोड्यूसर कमल जैन को भी फिल्म पसंद नहीं आई. "

कंगना को सक्सेस एंजॉय करने दें : रंगोली

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने क्रिश को लेकर कहा था, "चलो मान लिया कि आपने पूरी फिल्म का निर्देशन किया है. अब आप कृपया शांत हो जाइये. अभी भी कंगना रनौत ही फिल्म का मुख्य चेहरा हैं. उन्हें फिल्म की सक्सेस एंजॉय करने दीजिए.कृपया उन्हें अकेला छोड़ दीजिए. हमने मान लिया और आपकी बात पर भरोसा कर लिया."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें