scorecardresearch
 

'गुस्सैल' कबीर सिंह ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को जनता से ढेर सारा प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की पहले दिन की कमाई भी बढ़िया हुई है.

शाहिद कपूर शाहिद कपूर

2 साल पहले फिल्म अर्जुन रेड्डी ने एक्टर विजय देवराकोंडा को रातोंरात तेलुगू इंडस्ट्री का स्टार बना दिया था, और अब दो साल बाद बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने विजय के कदमों पर चलते हुए अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में काम किया है. शाहिद कपूर की इस फिल्म को जनता से ढेर सारा प्यार मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की पहले दिन की कमाई भी बढ़िया हुई है.

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म को अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है. कबीर सिंह ने अपने पहले दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसी के साथ ये फिल्म शाहिद कपूर की सबसे बड़ी ओपनर बन गयी है. कबीर सिंह ने शाहिद की फिल्म पद्मावत की कमाई 19 करोड़ और इस साल आयी टोटल धमाल की कमाई 16.50 करोड़ को पीछे छोड़ दिया है. ये साल 2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर भी बन गयी है. इस फिल्म को भारत में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और आगे भी इसके अच्छी कमाई करने की उम्मीद की जा रही है. 

बता दें कि फिल्म अर्जुन रेड्डी साल 2017 में रिलीज हुई थी और इसका हिंदी रीमेक होने की वजह से फैंस को कबीर सिंह का बेसब्री से इंतजार था. पहले दिन के इस कलेक्शन से साफ है कि ये फिल्म फैंस को खुश करने में सफल हुई है. जहां फैंस बड़े नंबर में कबीर सिंह को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं वहीं फिल्म आलोचकों ने इस फिल्म को खास पसंद नहीं किया है. जहां कुछ ने इसे अर्जुन रेड्डी की सीन टू सीन कॉपी होने के लिए खराब बताया तो वहीं कुछ ने इसे मिसोगिनी को ग्लैमराइज करने के लिए नापसंद किया.

बता दें कि कबीर सिंह को डायरेक्टर संदीप वंगा ने बनाया, जिन्होंने अर्जुन रेड्डी का भी निर्देशन किया था. ये फिल्म कबीर राजवीर सिंह नाम के डॉक्टर की कहानी है, जो अपनी प्रेमिका से दूर होने के बाद शराबी बन जाता है और अपनी जिंदगी को बर्बाद करने की राह पर चल पड़ता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें