scorecardresearch
 

यूं ही बॉलीवुड क्वीन नहीं हैं कंगना रनौत? जजमेंटल है क्या के ट्रेलर ने फिर किया प्रूव

कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता. इस बात को फिल्म "जजमेंटल है क्या" के ट्रेलर ने एक बार फिर साब‍ित कर द‍िया है. ट्रेलर में कंगना रनौत और राजकुमार राव की एक्ट‍िंग के पॉवरफुल पंच देखने को मिल रहे हैं.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत को बॉलीवुड की क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता. इस बात को फिल्म "जजमेंटल है क्या" के ट्रेलर ने एक बार फिर साब‍ित कर द‍िया है. ट्रेलर में कंगना रनौत और राजकुमार राव की एक्ट‍िंग के पॉवरफुल पंच देखने को मिल रहे हैं. यह फिल्म 26 जुलाई को र‍िलीज हो रही है. ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीड‍िया पर जबरदस्त र‍िस्पांस मिल रहा है. फिल्म को दर्शक अभी से सुपरह‍िट करार दे रहे हैं. लेकिन ये फिल्म ज‍ितनी अपने कंटेंट की वजह से चर्चा में है, उतनी ही ये मायने रखती है कंगना के लिए भी.

कंगना रनौत के कर‍ियर का ग्राफ देखें तो उन्हें किसी ऐसी फिल्म की दरकार नहीं है जो उनके कर‍ियर को संभाल सके. कंगना इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेस की ल‍िस्ट में पहले से ही शामिल हैं. अब तक के करियर में उन्होंने कई सुपरह‍िट सोलो फिल्में दी हैं. कई यादगार किरदार न‍िभाए हैं. लेकिन फिल्म जजमेंटल है क्या उनके कर‍ियर को एक नए मुकाम पर ले जाने के लिए तैयार है.

दरअसल, ट्रेलर में कंगना के किरदार में कई वेर‍िएशन नजर आ रहे हैं. कंगना के एक्सप्रेशन, डॉयलाग ड‍िलीवरी को देखकर ये कहना गलत नहीं है कि इंडस्ट्री से बड़े-बड़े स‍ितारों की कंगना जल्द ही छुट्टी करने वाली हैं. फिल्म इसी महीने 26 जुलाई को र‍िलीज हो रही है. र‍िलीज से पहले फिल्म को लेकर कई व‍िवाद सामने आए, ये भी कहा गया कि कंगना का मेकर्स से आपसी विवाद हो गया है. फिल्म के टाइटल को लेकर भी व‍िवाद हुआ और आख‍िर में मेंटल है क्या, जजमेंटल है क्या के साथ सामने आई. 

किसी भी फिल्म के साथ कितने ही व‍िवाद क्यों न जुड़ जाएं, आख‍िर में सबसे ज्यादा मायने रखती है उसकी र‍िपोर्ट. जजमेंटल है क्या एक सस्पेंस थ्र‍िलर, मर्डर मिस्ट्री है. फिल्म में कंगना और राजकुमार के किरदार में नयापन साफ़ नजर आ रहा है. ये सारे फैक्टर फिल्म को बॉक्स ऑफ‍िस में शानदार एंट्री देने के ल‍िए काफी है.

अगर बात स‍िर्फ कंगना रनौत की करें तो उनकी अदाकारी की चमक कई फिल्मों में नजर आई है. उनमें  फैशन, क्वीन, तुन वेड्स मनु, रंगून जैसी कई फिल्मों में न‍िभाए गए किरदार शामिल हैं. लेकिन कंगना का जजमेंटल है क्या में न‍िभाया गया बॉबी का रोल इन सबसे अलग है और जबरदस्त है. कंगना ने कई बार खुले मंच पर बॉलीवुड को चैलेंज द‍िया है. उनकी बेबाकी के लोग पहले ही कायल हैं लेकिन अदाकार के लिए उसके हुनर का पर्दे पर बोलना बहुत जरूरी है. कंगना ने ये कामयाबी भी हास‍िल कर ली है. एक बारगी मान भी लें कि जजमेंटल है क्या बॉक्स ऑफ‍िस पर जलवे न ब‍िखेरे. लेकिन ये तय है कि इस फिल्म में कंगना का किरदार बॉबी लंबे वक्त तक याद किया जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें