scorecardresearch
 

भारत वापस लौटने के बाद जिगरी दोस्तों से मिले ऋषि कपूर, देखें फोटो

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपना इलाज कराने के बाद इंडिया वापस आ चुके हैं. फैमिली और फ्रेंड्स ने ऋषि का गर्मजोशी से स्वागत किया. भारत आने के बाद ऋषि कपूर काफी खुश हैं. वो अपने दोस्तों से मिल रहे हैं. 

रणधीर कपूर-ऋषि कपूर-जितेंद्र रणधीर कपूर-ऋषि कपूर-जितेंद्र

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपना इलाज करा कर इंडिया वापस आ चुके हैं. फैमिली और फ्रेंड्स ने ऋषि का गर्मजोशी से स्वागत किया. भारत आने के बाद ऋषि कपूर काफी खुश हैं. वो अपने दोस्तों से मिल रहे हैं. उनके साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. एक्टर ने अपने बेस्ट फ्रेंड राकेश रोशन और जितेंद्र से मुलाकात की. ऋषि ने इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

फोटो शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा- Thank you for the warm welcome!. तस्वीर में ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, जितेंद्र और राकेश रोशन नजर आ रहे हैं. फोटो में ऋषि, जितेंद्र और राकेश की बॉन्डिंग देखते ही बनती है.

ऋषि, जितेंद्र और राकेश करियर की शुरुआत से ही अच्छे दोस्त हैं. जब ऋषि, जितेंद्र और राकेश सभी यंग थे तब की उनकी साथ की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.  

बता दें कि ऋषि कपूर अपनी कैंसर की बीमारी का इलाज कराकर 10 सितंबर को भारत लौटे. एयरपोर्ट पर ऋषि और नीतू दोनों को साथ में स्पॉट किया गया. कपल पूरे 11 महीने 11 दिनों के बाद वापस भारत लौटा. ऋषि के बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता का शानदार तरीके से स्वागत किया.

जब ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में थे तो वो भारत को बहुत मिस करते थे. कई इंटरव्यू में ऋषि ने इसके बारे में बताया था. ऋषि की इस मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी नीतू हर पल उनके साथ थीं. एक पल के लिए भी ऋषि ने नीतू का साथ नहीं छोड़ा. ऋषि कई बार नीतू के इस जेस्चर की तारीफ भी कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें