scorecardresearch
 

ऋतिक रोशन की सुपर 30 बिहार में टैक्स फ्री, अब सस्ते में देख सकेंगे शो

पहले ही वीकेंड में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 को बिहार सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है.

सुपर 30 का एक सीन (Image Source: Instagram) सुपर 30 का एक सीन (Image Source: Instagram)

पहले ही वीकेंड में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 को बिहार सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है. सरल भाषा में इसका मतलब ये है कि बिहार की जनता अब सस्ती टिकट दरों पर ये फिल्म सिनेमाघरों में देखने जा सकेगी. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने इस बारे में जानकारी जारी की है. यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी की कहानी पर आधारित है.

फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाए हैं. फिल्म की कहानी एक ऐसे टीचर की है जो रईस बच्चों को पढ़ाने का काम छोड़कर गरीब और निचले तबके के उन होनहार बच्चों को पढ़ाने का फैसला करता है जिन्हें कमजोर आर्थिक स्थिति के चलते अच्छी शिक्षा नहीं मिल सकी. ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार का रोल प्ले किया है जिसकी काफी सराहना हो रही है.

फिल्म ने पहले दिन 11 करोड़ 83 लाख रुपये की कमाई की और दूसरे दिन इसने 18 करोड़ 19 लाख रुपये कमाए. रविवार को फिल्म का कुल कलेक्शन 20 करोड़ 74 लाख रुपये रहा है. अब देखना ये होगा कि क्या फिल्म एक हफ्ते के भीतर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू पाती है या नहीं. फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा जिस एक्टर की तारीफ हो रही है वो हैं पंकज त्रिपाठी.

ऋतिक रोशन ने ट्वीट करके  फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने ऐसी खबरों पर जवाब दिया है. सुपर 30 के बाद अब ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म वॉरमें टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगे. फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और इसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब फैन्स को इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें