scorecardresearch
 

Film Wrap: इस सितारे ने हासिल की सबसे बड़ी जीत, निरहुआ ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

हंस राज हंस हंस राज हंस

न सनी न हेमा न रवि किशन, इस सितारे ने हासिल की सबसे बड़ी जीत  

लोकसभा चुनाव के लिए लगभग सभी सीटों के परिणाम आ गए हैं. इस चुनाव में तमाम राजनीतिक दलों ने देश की अलग अलग सीटों पर फ़िल्मी सितारों को भी चुनाव लड़ाया था. इनमें कई एक्टर और सिंगर शामिल रहे. सनी देओल, हेमा मालिनी और जया प्रदा, रवि किशन जैसे बॉलीवुड सुपरस्टार तो थे ही कई जाने माने सिंगर भी थे. भोजपुरी, बांग्ला और कन्नड़ सिनेमा के भी कई सितारे मैदान में थे. कई सितारों ने जीत हासिल की लेकिन जिस इनमें एक ऐसा सितारा भी है जिसे लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा मतों की मार्जिन से चुनाव जीतकर सनी देओल, हेमा मालिनी और रवि किशन जैसे सुपरस्टार्स को पछाड़ दिया.

आजमगढ़ में हारने के बाद निरहुआ ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, लिखा- आए तो...

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (दिनेश लाल यादव) ने लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीति में डेब्यू किया था. वे बीजेपी के टिकट पर यूपी की हाईप्रोफाइल सीट आजमगढ़ से चुनावी मैदान में उतरे थे. लेकिन उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के सामने निरहुआ टिक नहीं पाए. निरहुआ आजमगढ़ सीट पर अखिलेश यादव से 2 लाख से ज्यादा मतों के अंतर से हार गए.

चुनावी मैदान में सनी देओल-रव‍ि किशन की फतेह, स्टार्स को मिले लाखों वोट

लोकसभा चुनाव में सभी सीटों के नतीजे सामने आ गए हैं. पूरे देश ने एक आवाज में पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री चुनने का जनादेश सुना द‍िया है. देश में पीएम मोदी की लहर ने बॉलीवुड के कई स‍ितारों की किस्मत को भी चमका द‍िया है. इनमें सनी देओल और रव‍ि किशन जैसे स‍ितारों के नाम भी शामिल हैं, ज‍िन्होंने र‍िकॉर्ड जीत दर्ज की है. आइए जानते हैं लोकसभा चुनाव में जीत का परचम फहराने वाले सितारों के बारे में...

शबाना आजमी ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई, लोगों ने यूं ली चुटकी

लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित आ गए हैं. जनता ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को सत्ता दे दी है. NDA ने बहुमत से कहीं ज्यादा सीटें हासिल करते हुए कांग्रेस और तमाम दूसरे दलों को पटखनी दे दी है. मोदी की जीत पर बॉलीवुड से भी बधाइयां आ र्फही हैं. बधाई देने वालों में एक्ट्रेस और जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी भी शामिल हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर मोदी को जीत की बधाई देने के बाद से ही शबाना को ट्रोल किया जा रहा है.

सनी देओल को सनी लियोनी बोलने पर ट्रोल हुआ था एंकर, अब कॉन्डम कंपनी ने भी लिए मजे

सनी लियोनी ने भले ही लोकसभा चुनाव ना लड़ा हो, लेकिन वे लोकसभा चुनाव के नतीजों के दौरान जबरदस्त चर्चा में रहीं. दरअसल एक टीवी न्यूज़ एंकर ने इलेक्शन काउंटिंग के वक्त सनी देओल को सनी लियोनी कह दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस एंकर को ट्रोल किया जा रहा है. अब एक मशहूर कॉन्डम कंपनी ने भी एंकर पर एक हल्का फुल्का कटाक्ष किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें