scorecardresearch
 

FilmWrap: आमिर खान ने कंगना को दिया जवाब, 'साहो' के लिए प्रभास का ट्रांसफॉर्मेशन

Film wrap के जरिए जानिए 'बाहुबली' फेम प्रभास ने साहो फिल्म के लिए घटाया वजन और आमिर खान ने कंगना रनौत की किस बात पर दिया जवाब.

आमिर खान आमिर खान

आमिर खान ने पहली बार दिया जवाब, कंगना रनौत ने लगाए थे तीखे आरोप

 मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी फेम कंगना रनौत ने पिछले द‍िनों आमिर खान, आल‍िया भट्ट, ट्व‍िंकल खन्ना जैसे बड़े स्टार्स पर भेदभाव का आरोप लगाया था. कंगना ने कहा था कि सभी अपनी फिल्म र‍िलीज के वक्त उन्हें बुलाते हैं, लेकिन उनकी फिल्म रिलीज होती है तो गायब हो जाते हैं. कंगना ने ये नाराजगी मणिकर्णिका की र‍िलीज के बाद जाहिर की थी. अब कंगना के इन तीखे सवालों पर पहली बार आमिर का र‍िएक्शन सामने आया है.

फ़िल्मी नहीं हकीकत, पायथॉन के साथ ऐसा स्टंट विद्युत जामवाल ही कर सकते हैं

विद्युत जामवाल का बॉलीवुड में अलग ही लीग है. अपनी फिटनेस के लिए मशहूर विद्युत मार्शल आर्टिस्ट हैं और बेहतरीन एक्शन सुपरस्टार के तौर पर गिने जाते हैं. वे महिलाओं को सेल्फ डिफेंस टेक्नीक भी सिखा चुके हैं. उन्हें प्रकृति से भी काफी लगाव है और अब वे इसी थीम पर बनी फिल्म 'जंगली' में काम कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है.

आमिर, सलमान खान से अलग है अक्षय का फॉर्मूला, इसलिए करते हैं साल में कई फिल्में

आमिर खान, परफेक्शनिस्ट की हद तक एक रोल के साथ अपना वक्त गुजारते हैं. पिछले कुछ सालों से एक बार में एक ही फिल्म करते हैं. आमिर की तरह सलमान खान, शाहरुख खान और रणबीर कपूर भी पिछले कुछ सालों से एक-एक फिल्म पर ही फोकस कर रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर अक्षय कुमार इस मामले में काफी अलग हैं. साल 2019 में भी अक्षय कुमार की चार फ़िल्में रिलीज हो रही हैं.

BJP का प्रचार नहीं करेंगे आमिर, पर PM के ट्वीट के बाद इस तरह एक्टिव हुए आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्शनिस्ट के तौर पर मशहूर आमिर खान ने पत्नी किरण राव के साथ बांद्रा वाले घर पर मीडिया के साथ अपना 54वां जन्मदिन मनाया. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में भारतीयों को संदेश भी दिया. एक्टर ने कहा, "यह साल जनरल इलेक्शन का है. मैं आशा करता हूं कि भारत के सभी लोग लोकतंत्र को आगे बढ़ाने के लिए वोट करेंगे." वोटिंग को लेकर आमिर खान का ये बयान प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के एक दिन बाद आया है.

'साहो' के लिए प्रभास का ट्रांसफॉर्मेशन, रोल के लिए घटाया 8 किलो वजन

2017 में आई ब्लॉकबस्टर मूवी बाहुबली-2 की सफलता के बाद प्रभास के फैंस को उनकी अगली रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. एक्टर की मूवी साहो इस साल 15 अगस्त के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी. इसमें वे पावरफुल रोल में नजर आएंगे. अपने रोल के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है. खबरों के मुताबिक, साहो के लिए प्रभास ने 7-8 किलो वजन घटाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें